Janbol News

लोजपा ने बिहार में विधानसभा चुनाव कराये जाने पर एनडीए और भाजपा पर किया जोरदार हमला

लोजपा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष डॉ.सत्यानंद शर्मा ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित “अभियान समिति” की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरा देश और राज्य

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

लोजपा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष डॉ.सत्यानंद शर्मा ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित “अभियान समिति” की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरा देश और राज्य कोरोना के संक्रमण से बुरी तरह ग्रस्त है। जिस बिहार में एक -एक दिन में सात सौ आठ सौ लोग करोना संक्रमित हो रहें है। हर दसवां व्यक्ति कोरोना के संक्रमण के चपेट में आ रहा है वैसी स्थिति में बिहार में विधानसभा के चुनाव कराया जाना, बिहार के जन-जन को कोरोना के चपेट में झोंकने के समान है।

डॉ. शर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी भारत निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर बिहार में स्तिथि सामान्य होने तक चुनाव को टालने का आग्रह किया है। लेकिन एनडीए खासकर भाजपा-जदयू ऐन-केन प्रकार से चुनाव कराना चाहती है। इसका मतलब है कि जनता के वोट से बिहार के सत्ताधारी दल सत्तासीन हुए है और पुनः होना चाहते है उस जनता के जीवन से इनको कोई मोह नहीं है। इनके भीतर मानवीय गुण समाप्त हो गया है।

यदि चुनाव आयोग ने चुनाव नहीं टाला और चुनाव हुआ तो लोजपा-सेक्यूलर पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगी।
बैठक में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं मुख्य प्रवक्ता विष्णु पासवान, केन्द्रीय संसदीय बोर्ड अध्य्क्ष ललन पासवान, युवा लोजपा (से.) के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अनिल कुमार पासवान, अभियान समिति के अध्य्क्ष डॉ. शिवनाथ सिंह यादव, महासचिव श्याम प्रसाद यादव,शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्य्क्ष प्रो.रामप्रवेश यादव,नन्द किशोर यादव, रामानन्द शर्मा आदि नेताओं ने अपने विचार व्यक्त किये।

 

 

ट्रेंडिंग