Janbol News

पाकिस्तान पर बड़े बड़े बोल वाले भाजपा नेता नेपाल पर चुप क्यों:राजेश राठौड़

जनबोल न्यूज नेपाल के प्रधानमंत्री ओली के दवारा दिए गए विवादास्पद बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृहमंत्री अमित शाह एवं यूपी के मुख्यमंत्री आदित्य

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली के दवारा दिए गए विवादास्पद बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृहमंत्री अमित शाह एवं यूपी के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी समेत बड़े भाजपा नेताओं के चुप्पी पर बिहार कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने निशाना साधा। प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा की एक तरफ नेपाल के प्रधानमंत्री अयोध्या को नेपाल में बता रहे हैं,देश के नक्शे पर हमारे देश की जमीन को दिखा रहे हैं, सीमा पर छेड़छाड़ कर रहे हैं।मगर देश के प्रधानमंत्री-गह मंत्री समेत पुरी भाजपा खामोश है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा की दिन-रात पाकिस्तान का नाम जपने वाले भाजपा के बड़े नेता नेपाल के करतूत पर आखिर खामोश क्यों हैं।प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि नेपाल ने अपने नक्शे में भारत की जमीन को दिखाने का दुस्साहस किया है।भारत के श्रद्धेय प्रभु श्री रामचंद्र को नेपाली बताने का हरकत किया है।इसके बावजूद भाजपा नेपाल पर चुप्पी हैं। उन्होंने कहा की आज तक हर मोर्चे तथा हर विषय में भारत का साथ देने वाला नेपाल भी अब केंद्र सरकार के दुर्भावनापूर्ण नीतियों के कारण आज हमारे खिलाफ हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि लद्दाख पर ध्यान फोकस कराया जा रहा है और यहां नेपाल अयोध्या को विवादित बनाने पर जुट गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुप्पी आज पूरे देश को दिख रही है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि झूठे वादों तथा जमलो के बदौलत सत्ता में आने वाले वास्तविक मसलों पर इसी तरह चुप्पी साधे रहते हैं। जिसे आज पूरा देश समझ चुका है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में देश की जनता भाजपा का नामोनिशान मिटा देगी। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि नेपाल के हरकतों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत प्रधानमंत्री तथा गह मंत्री की खामोशी देश के साथ किए गए किसी गनाह से कम नहीं।

 

ट्रेंडिंग