Janbol News

बाढ़ और कोरोना से निपटने के लिए जिला स्तर पर टास्क फ़ोर्स बनाएगी भाजपा: डॉ संजय जायसवाल

जनबोल न्यूज बिहार में गहराते कोरोना संकट और बाढ़ की विभिषका से निपटने के लिए जिलास्तर पर टास्क फ़ोर्स बनाने का ऐलान करते हुए भाजपा

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में गहराते कोरोना संकट और बाढ़ की विभिषका से निपटने के लिए जिलास्तर पर टास्क फ़ोर्स बनाने का ऐलान करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा “ सरकार और जनता द्वारा बरती जा रही तमाम सावधानियों के बावजूद विगत कुछ दिनों में बिहार में जिस तरह से कोरोना का प्रसार हुआ है, उससे एक बात स्पष्ट है कि इस मुद्दे पर और सतर्कता बरतने की जरूरत है. इसके अलावे राज्य में बाढ़ का संकट भी गहराने लगा है. ऐसे में समाज और जनता के प्रति अपनी जिम्मेवारियों के तहत बिहार भाजपा पूरे दम-खम से इन आपदाओं का मुकाबला करने में जुट चुकी है. इन आपदाओं से मुकाबले के लिए बिहार भाजपा जल्द ही राज्य के सभी जिलों में एक विशेष टास्क फ़ोर्स का गठन करने वाली है, जिसका एकमात्र उद्देश्य कोरोना, बाढ़ और अन्य समस्याओं से निपटने में जनता की मदद करना रहेगा. इसके अतिरिक्त इस टास्क फ़ोर्स के सदस्य केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे कामों में भी स्वयंसेवक की भांति अपना समुचित सहयोग करेंगे.”

भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए डॉ जायसवाल ने कहा “ कोरोना संकट के इस दौर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अभी तक जिस जीवटता और जनता के प्रति समर्पण का परिचय दिया है, उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम होगी. आज से कई सालों बाद जब भी कोरोना संकट के इस भयावह दौर के बारे बाते होंगी तो भाजपा को याद करते हुए लोग अवश्य कहेंगे कि एक राजनीतिक दल था जिसके कार्यकर्ता अपने प्राणों की परवाह किये बिना जरूरतमंदों तक राशन, मास्क व सैनिटाइजेशन किट पहुंचा रहे थे.”

लोगों से सावधानी बरतने की अपील करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ अभी हाल के दिनों में जिस तरह से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है, उसने लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है. आम और खास दोनों को चपेट में ले रही इस महामारी के कारण इस बार हमारी पार्टी के कई नेता व कार्यकर्ता भी संक्रमित हो चुके हैं. ऐसे में तमाम बिहारवासियों मेरा आग्रह है कि संकट में घबराएँ नहीं बल्कि और ज्यादा सजग व सावधान रहें. यह हमारी सतर्कता का ही नतीजा है कि इतनी विशाल जनसंख्या और सिमित संसाधन होने के बावजूद कोरोना से निपटने में हमारा देश अमेरिका, फ़्रांस सरीखे दुनिया के विकसित मुल्कों से भी मीलों आगे है. यदि हम लॉकडाउन और सरकार द्वारा दी जा रही सलाहों पर अमल करें, तो जल्द ही इसपर काबू पा लिया जा सकता है. आपसी एकजुटता से ही हम इस महामारी को हरा सकते हैं.”

ट्रेंडिंग