Janbol News

कंफ्यूजन से बाहर नहीं निकल सकते राहुल गाँधी: संजय जायसवाल

जनबोल न्यूज राहुल गाँधी द्वारा रेलवे पर कोरोना संकट में पैसे कमाने के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

राहुल गाँधी द्वारा रेलवे पर कोरोना संकट में पैसे कमाने के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने उन्हें तथ्यों को पढ़ने की नसीहत दी. राहुल को देश का सबसे कंफ्यूज नेता बताते हुए उन्होंने कहा “ झूठ और दुष्प्रचार को ही राजनीति मान बैठे कांग्रेस के युवराज बार बार अपनी भद्द पीटवाने के बाद भी कंफ्यूजन से बाहर निकलने को तैयार नहीं है. यह इनका कंफ्यूजन ही है कि अपनी राजनीति चमकाने के लिए यह कोरोना काल में लोगों के लिए देवदूत बने भारतीय रेलवे पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

आज दिए अपने बयान में इन्होने रेलवे पर कोरोना काल में 428 करोड़ रु कमाने के आरोप लगाए हैं, जबकि हकीकत में इस बीच रेलवे लोगों की सेवा में 2,142 करोड़ रुपये खर्च कर चुकी है. इससे एक छोटा सा बच्चा भी अनुमान लगा सकता है कि सेवा कार्यों के चलते रेलवे के अपनी जेब से 1714 करोड़ रु लग चुके हैं. इससे साफ़ है कि अपने कंफ्यूजन में राहुल जी को बेसिक गणित का भी ख्याल नहीं है. राहुल जी को हमारी सलाह है कि कम से कम अपनी गिर चुकी साख और अपनी पार्टी पर तरस खाए और संकट के समय इस तरह की ओछी राजनीति से बाज आयें.”

डॉ जायसवाल ने कहा “ यह सर्वविदित है कि प्रवासी श्रमिकों का 85% खर्च केंद्र सरकार और 15% खर्च राज्य सरकार को करना था. राहुल जी को यह तक नहीं पता कि यह 428 करोड़ राज्यों के उसी 15% से अर्जित है. इसमें गुजरात ने सर्वाधिक 102 करोड़ का भुगतान किया है.”

राहुल से सवाल पूछते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ अपनी कमियों को छिपाने के लिए बार-बार केंद्र सरकार पर झूठे आरोप लगाने वाले राहुल यह जान लें कि कोरोना काल में जितने काम सिर्फ बिहार भाजपा ने किये है, उनकी पूरी की पूरी पार्टी मिलकर भी उसके एक-चौथाई भाग की भी बराबरी नहीं कर सकते. पूरे कोरोनाकाल में भाजपा के कार्यकर्ता जहाँ केंद्र व राज्य सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करते हुए नजर आ रहे थे, वहीं राहुल जी के दर्शन ट्विटर के अतिरिक्त कहीं हुए ही नहीं. राहुल बताएं कि इस पूरी अवधि में कांग्रेस ने कितने फ़ूड पैकेट बांटे? उनके कितने नेताओं ने पीएम केयर फंड में अपना योगदान दिया? उनकी पार्टी ने कितने मास्कों का निर्माण और वितरण किया? सोनिया जी ने जो देश के सभी मजदूरों का किराया देने का वचन दिया था, उसके तहत कांग्रेस ने केंद्र को कितने पैसे दिए?”

ट्रेंडिंग