Janbol News

30 जुलाई को होगी मांझी की वर्चुअल रैली – हम

जनबोल न्यूज हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर की 30 जुलाई को आयोजित की गई है। इस रैली को हम सुप्रीमो सह बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर की 30 जुलाई को आयोजित की गई है। इस रैली को हम सुप्रीमो सह बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी संबोधित करेंगे।
हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पांडेय ने वर्चुअल रैली की तैयारी को लेकर बताया कि चुनाव आयोग जब चाहे बिहार में चुनाव करा ले। हमारी पार्टी बिहार में चुनाव को लेकर तैयार है।

उन्होंने कहा कि इस रैली में पूरे बिहार से लोग डिजिटल माध्यम से हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी से जुड़ेंगे। इस रैली के लिए बिहार स्तर पर कार्यकर्ता मोबाइल, लैपटॉप, एलईडी, प्रोजेक्टर एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से पार्टी जनता तक अपनी बात पहुंचाएगी । 30 जुलाई को होने वाली वर्चुअल रैली की तैयारी पूरे जोर-शोर से की जा रही है।

रैली को राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के अलावे पार्टी के प्रधान महासचिव एमएलसी डा० संतोष कुमार सुमन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री अनिल कुमार, पूर्व एमएलसी उपेंद्र प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष भागवत लाल बैश्यन्त्री के अलावे कई नेता अपनी बातों को जनता तक पहुंचाएंगे ।
पार्टी के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि वर्चुअल रैली कार्यक्रम के आयोजन के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पांडेय को संयोजक तथा लक्ष्मण मांझी एवं टूटू खान को सह संयोजक बनाया गया है।

ट्रेंडिंग