Janbol News

रामजन्मभूमि पूजन के लिए बधाई ,जल्द शुरू हो मस्जिद का भी काम:- मांझी

जनबोल न्यूज भगवान राम के जन्म स्थली पर भव्य राम मंदिर निर्माण के सिलसिले मे आयोजिक भूमि पूजन का बिहार के पुर्व मुख्यमंत्री जीतन राम

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

भगवान राम के जन्म स्थली पर भव्य राम मंदिर निर्माण के सिलसिले मे आयोजिक भूमि पूजन का बिहार के पुर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी ने स्वागत किया है।माँझी ने मंदिर के भूमिपूजन का स्वागत करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि जल्द ही मस्जिद निर्माण का काम भी शुरू कराया जाए।माँझी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आज भूमि पूजन किया या शिलान्यास रखा है, जिसके लिए मैं प्रधानमंत्री जी का आभार व्यक्त करते हैं और शुभकामना देता हूं कि जल्द से जल्द भव्य मंदिर बन जाए, ताकि हिंदुस्तान नहीं समस्त संसार के करोड़ों भक्तों की आस्था उनमें है ।

मांझी ने कहा भगवान राम के आस्था से लोग जुड़े हुए हैं ऐसी परिस्थिति में यह लगभग 500 वर्षों के बाद संपन्न हो रहा है । यह ऐतिहासिक दिन है । इस ऐतिहासिक दिन पर ऐसा कार्य संपादित के लिए हम शुभकामना देते हैं । हम बधाई देते हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी को।

मांझी ने कहा कि इस शुभ अवसर पर एक बात हमारे सामने आती है जब भगवान राम माता शबरी को जिस प्रकार से उन्होंने प्राण देने का उनको कल्याण करने का काम किया था और सो हुआ था, उससे दलित और और अधि वंचित वर्गों के लिए भगवान राम काम करते हैं । वैसे परिस्थिति में हमारे देश में सौभाग्य बस राष्ट्रपति हमारे रामनाथ कोविंद जी हैं उनको यदि मंच पर बुला लिया जाता तो हम समझते थे कि भगवान राम के जहां भी उनकी आत्मा जहां भी होती बहुत ही खुश होते, साथ ही साथ चाहे लालकृष्ण आडवाणी जी, जोशी जी, उमा भारती जी, गोविंदाचार्य अन्य लोगों ने राम मंदिर निर्माण से इन लोगों को बहुत सा संकट झेलना पड़ा था। उन लोगों को भी मंच पर रखा जाता तो ज्यादा अच्छा था।

ट्रेंडिंग