Janbol News

वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक कंटेनर से 44 पशुओं को किया बरामद, चालक गिरफ्तार

जनबोल न्यूज राजधानी पटना से सटे नौबतपुर NH139 मुख्य मार्ग पर नौबतपुर पुलिस द्वारा वाहन जांच के दौरान नौबतपुर पुलिस ने वाहन नंबर (HR 38Q

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

राजधानी पटना से सटे नौबतपुर NH139 मुख्य मार्ग पर नौबतपुर पुलिस द्वारा वाहन जांच के दौरान नौबतपुर पुलिस ने वाहन नंबर (HR 38Q 0264) एक कंटेनर से 44 पशुओं को बरामद किया गया। वहीं कंटेनर को जब्त कर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि घटना के संबंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष दीपक सम्राट ने बताया कि नौबतपुर पुलिस द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान पालीगंज की ओर से पटना की तरफ जा रहे एक कंटेनर को नौबतपुर पुलिस ने रुकने का इशारा किया गया। वाहन चालक ने गाड़ी को कुछ दूरी पर जाकर रोक दिया तथा पुलिस को देखकर वाहन चालक भागने की कोशिश करने लगा जिसे पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया।

पुलिस ने जब कंटेनर की तलाशी ली तो उसपर 44 मवेशी पाए गए। जिसमे 5 मवेशी के दम घुटने से मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सभी पशु दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र से लादकर कोलकाता के लिए ले जाया जा रहा था। वाहन चालक फुलवारी थाना इलाके के बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा वाहन को अपने कब्जे में कर लिया गया है। पुलिस ने चालक को थाना लाया एवं पशुओं को उतारकर सुरक्षित स्थान पर रखा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग