Janbol News

बिहार सरकार एक संवेदन हिन सरकार है-बसपा

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ मुन्ना प्रसाद कुशवाहा ने दारौंदा विधान सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में इस

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ मुन्ना प्रसाद कुशवाहा ने दारौंदा विधान सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में इस बार का चुनाव धन बल बनाम जन बल का होगा ।उन्होंने नीतीश कुमार  पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार आजकल मार्केटिंग कंपनियों की तरह घोसना कर रही है कि यदि आप को नौकरी चाहिए तो आप अपने परिवार की हत्या करवाओ और हमारे पास नौकरी पाओ।यह कैसी संवेदन हिन सरकार है। कि नौकरी के लिए हत्या करवा रही है।
आज चारों तरफ़ युवाओं में निराशा है।सरकार पर से लोगों का भरोसा समाप्त हो गया है।नीतीश कुमार  के शासन काल में शिक्षा,स्वास्थ्य,कानून व्यवस्था पूरी तरह समाप्त हो गया है।सरकार अपराध,बेरोजगारी, भ्रष्टाचार,गुंडागर्दी, व आए दिन हत्या,बलात्कार ,दलितों पर शोषण जैसी घटनाओं को रोकने में नाकाम रही है।
श्री कुशवाहा ने दारौंदा के लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिहार में कानून का राज स्थापित करने के लिए बहन कुमारी मायावती जी के नेतृत्व में बसपा की सरकार बनानी होगी और झूठा सपना दिखाकर लोगों को गुमराह करने वाली सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना होगा।
अब तय आप को करना है कि आप कैसी सरकार बनाना चाहते हैं।बहन कुमारी मायावती जी का गुड गवर्नेंस की सरकार या हत्या करवाकर नौकरी देने वाली की सरकार।
इस जन सभा के संयोजक राजी श्याम ने आगत अतिथियों का स्वागत किया तथा मंच संचालन कमलेश कुमार ने किया।इस जन सभा के जोन इंचार्ज द्वारिका राम, विक्रमा राम,नवल किशोर कुशवाहा, विश्वकर्मा भगत,जितेंद्र कनुजिया,जिला अध्यक्ष, धीरेन्द्र राम,संजय राम, गणेश महतो, के साथ कई साथियों ने सभा को संबोधित किया।

ट्रेंडिंग