Janbol News

RCB vs SRH : हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 विकेट से मात देकर , अंकतालिका में पहुंची चौथे नंबर पर

जनबोल न्यूज इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह के मैदान पर खेला गया।

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह के मैदान पर खेला गया। इस मुकाबले को हैदराबाद की टीम ने जीत लिया। हैदराबाद ने बैंगलोर को 5 विकेट से मात दी और टीम आइपीएल 2020 की अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है।

इस मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते 20 ओवर में 7 विकेट खोकर सिर्फ 120 रन बनाए। इस तरह हैदराबाद के सामने जीत के लिए 121 रन का लक्ष्य था, जिसे हैदराबाद ने 14.1 ओवर में 5 विकेट रहते हासिल कर लिया। जेसन होल्डर ने 10 गेंदों में 26 रन बनाए।

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मिली हार के बाद आइपीएल 2020 के प्लेऑफ की रेस दिलचस्प हो गई है। सिर्फ मुंबई इंडियंस ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाई है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स रेस से बाहर है, लेकिन बाकी बची 6 टीमों के बीच तीन स्थानों के लिए जंग जारी है।

हैदराबाद के कप्तान व ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर 8 रन बनाकर वाशिंगटन सुंदर का शिकार बने और इसुरू उडाना ने उनका कैच लपक लिया। मनीष पांडे ने 26 रन का योगदान दिया और उनकी पारी का अंत चहल के हाथों हुआ। SRH के लिए रिद्धिमान साहा ने 32 गेंदों में 39 रन की पारी खेली और वे चहल की गेंद पर डिविलियर्स के हाथों स्टंप आउट हुए। इस तरह हैदराबाद का तीसरा विकेट गिरा।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम को पहला झटका देवदत्त पडिक्कल के रूप में लगा जो 5 रन बनाकर संदीप शर्मा का शिकार बने। कप्तान विराट कोहली को आइपीएल के इतिहास में सातवीं बार संदीप शर्मा ने अपना शिकार बनाया। विराट 7 रन बनाकर आउट हुए। एबी डिविलियर्स तीसरे विकेट के रूप में पवेलियन लौटे, जो 24 रन बनाकर शहबाज नदीम की गेंद पर अभिषेक के हाथों कैच आउट हुए।

RCB को चौथा झटका जोश फिलिपी के रूप में लगा जो 32 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर मनीष पांडे के हाथों कैच आउट हुए। पांचवीं सफलता हैदराबाद को टी नटराजन ने दिलाई, जिन्होंने वॉशिंग्टन सुंदर को 21 रन के निजी स्कोर पर कैच आउट किया। छठी विकेट के तौर पर क्रिस मॉरिस आउट हुए, जो 3 रन बना पाए। सातवीं सफलता जेसन होल्डर ने इसुरु उडाना को आउट कर दिलाई।

ट्रेंडिंग