Janbol News

पप्पु यादव का आरोप ,रुपेश हत्याकांड में बड़े अधिकारी शामिल है 

जनबोल न्यूज बिहार में इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रुपेश हत्याकांड मामले को लेकर एक और नया मोड़ सामने आया है. जाप सुप्रीमों पप्पु यादव

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रुपेश हत्याकांड मामले को लेकर एक और नया मोड़ सामने आया है. जाप सुप्रीमों पप्पु यादव ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया है . पप्पू यादव ने पार्टी कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा की पीएचईडी और बिजली विभाग के ठेकों में रूपेश सिंह की संलिप्तता थी. दरभंगा में नहर का ठेका जिस कंपनी को मिला उसमें भी रूपेश सिंह शामिल थें. इन्हीं कारणों की वजह से बड़े ठेकेदारों, नेताओं और अधिकारियों के इशारे पर रूपेश सिंह की हत्या करवाई गयी. इसकी पूरी जांच निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए.

पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि बिहार के एक डीएम ने पूर्णिया में 70 आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को लाइसेंस दिया गया है. इस डीएम और रूपेश सिंह में क्या सम्बन्ध है, इसकी जांच होनी चाहिए. पप्पु यादव ने सीएम नीतीश कुमार से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अगर बिहार से अपराध को ख़त्म करना है तो शराब, जमीन और बालू से धन कमाने वालों की संपत्ति की जांच प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा हो. इन धंधों से जुड़े सभी तस्करों और माफिया को जेल भेजा जाए. बिहार में वर्तमान में जितनी बड़ी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं उन सभी के पीछे इन्हीं लोगों का हाथ है. अपराधियों को नेताओं और सरकारी पदाधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है.

ट्रेंडिंग