Janbol News

पटना पुलिस ने वर्षो से फरार चल रहे हत्या और दहेज मामले में नामजद आधा दर्जन आरोपी को किया गिरफ्तार

जनबोल न्यूज पटना : दअरसल बिहटा पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए थानाक्षेत्र के अलग अलग जगहों से विभिन्न कांड में फरार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

पटना : दअरसल बिहटा पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए थानाक्षेत्र के अलग अलग जगहों से विभिन्न कांड में फरार कुल आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है . जिसमे बिहटा के राघोपुर से 18 महीनों से फरार हत्या के आरोपी कुंदन नट को गिरफ्तार किया है।

वही इसके अलावा दहेज हत्या मामले में एक साल से फरार चल रहे आरोपी को बिहटा टोला से गिरफ्तार किया है .जिसकी पहचान आलोक यादव के रूप में हुई है । वहीँ चोरी की दो बाइक के साथ चार चोर को एक पल्सर 220 और पैशन प्रो के साथ गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान अरविंद कुमार ,सोनू कुमार दोनों करजा थाना नौबतपुर ,वहीँ दो अन्य दीपक कुमार देवकुली और रौशन कुमार बिहटा टोला से गिरफ्तार किया वही इसके अलावा दो बकरी चोरी करते सोमो विकटा गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है ।

जिसके पहचान पटना के चितकौरा पुल का रहने वाला सन्नी कुमार और बिहटा के श्रीरामपुर गांव निवासी चपल नट के रूप में हुई है वही दोनो के वाहन से पुलिस ने चार बकरी भी बरामद की है। इस सम्बंध में बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि पुलिस ने सभी गिरफ्तार अपराधियों को समकालीन अभियान के तहत विभिन्न इलाकों से छापेमारी करते हुए गिरफ्तार किया है।वही 8 गिरफ्तार अपराधियों में से दो लोग हत्या और दहेज हत्या में कई सालों से फरार चल रहे थे जिस को गिरफ्तार किया है।साथ ही अन्य चोरी के मामले में गिरफ्तारी हुई है सभी को एक साथ जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग