Janbol News

वेब सीरिज तांडव घिरी विवादों में ,अमेजन प्राइम वीडियो से मांगा गया स्पष्टीकरण

जनबोल न्यूज ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज हुई तांडव में देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है . इसमें दर्शाएं गए फिल्मांकन में देवी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज हुई तांडव में देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है . इसमें दर्शाएं गए फिल्मांकन में देवी – देवताओं का अपमान किया गया है . जिसके कारण यह विवादों में घिर गई है . बता दे यह अमेजन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज ‘तांडव’ को रिलीज किया गया है.

बीजेपी नेता समेत कई संगठनों की ओर से उठे बैन करने की मांग के बीच सूचना प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों का तलब किया है। मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो से सोमवार तक जवाब देने के लिए कहा है।

मंत्रालय के एक सूत्र ने कहा, ‘मंत्रालय ने मामले (शिकायतों) का संज्ञान लिया है और अमेजन प्राइम वीडियो से स्पष्टीकरण देने को कहा है। मुंबई उत्तर-पूर्व से सांसद कोटक ने आरोप लगाया है कि ऐसे मंचों पर अक्सर हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से दिखाने का प्रयास किया जाता है। उन्होंने कहा कि विभिन्न संगठनों और व्यक्तियों ने शिकायत की है कि ‘तांडव’ वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का उपहास किया गया है।

बता दें कि वेब सीरीज में हिंदू देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए बीजेपी विधायक राम कदम ने घाटकोपर पुलिस स्टेशन में इसके निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज कराने के बाद राम कदम ने कहा, ”वेब सीरीज के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।”

सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा अभिनीत तांडव का शुक्रवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर हुआ। फिल्मकार अली अब्बास ज़फर ने हिमांशु किशन मेहरा के साथ मिलकर राजनीति पर आधारित इस फिल्म का निर्माण एवं निर्देशन किया है। इसे गौरव सोलंकी ने लिखा है, जो ‘अनुच्छेद 15’ के लिए जाने जाते हैं।

ट्रेंडिंग