Janbol News

Lathi charge on RJD Worker : तेज-तेजस्वी गिरफ्तार ! राजद के प्रदर्शन पर चली लाठी

Janbol News बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के युवा विंग  की ओर से विधान सभा मार्च का आयोजन किया गया था। राजद कार्यकर्ता महंगाई

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के युवा विंग  की ओर से विधान सभा मार्च का आयोजन किया गया था। राजद कार्यकर्ता महंगाई , बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर यह मार्च कर रहे थे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए पटना जिला प्रशासन की ओर से अनुरोध किया गया था कि राजद विधानसभा मार्च और विधानसभा के घेराव का इरादा छोड़कर गर्दनीबाग में धरना दें । पुलिस के प्रस्ताव को ठुकराने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के कहने पर बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। पुलिस द्वारा रोके जाने पर डांकबंगला चौराहे पर राजद कार्यकर्ता और पुलिस के बीच तिखी नोकझोंक हुयी जिसके बाद पुलिस की ओर से पहले वॉटर कैनन और फिर लाठीचार्ज किया गया।

तेजस्वी और तेजप्रताप ने दी गिरफ्तारी

विधान सभा मार्च के दौरान जब राजद कार्यकर्ता और पुलिस के बीच नोक झोंक थमी तब तेजस्वी और तेजप्रताप अपने विधायकों के साथ डाकबंगला चौराहा पर पहुँचे। पुलिस ने तेजस्वी और तेजप्रताप से आंदोलन खत्म करने के लिए कहा। आंदोलन खत्म करने की बात करने पर तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों नेता पुली बस में जाकर बैठ गये। पुलिस बस में बैठने के बाद कार्यकर्ता बस के सामने खड़े होगये। दोनों नेताओं द्वारा समझाये जाने के बाद सामने से हटे।

तेज-तेजस्वी के साथ इन नेताओं ने भी दी गिरफ्तारी

डाकबंगला चौराहे पर जिन नेताओं की गिरफ्तारी हुयी है उसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के अलावा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, जयप्रकाश यादव, श्याम रजक, विजय प्रकाश यादव, पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव, युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहेब भी शामिल हैं।

ट्रेंडिंग