Janbol News

मोतिहारी,

मोतिहारी डिएम  शीर्षत कपिल अशोक जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने चुनाव ड्यूटी में आए बीएसएफ ,आईटीबीपी, सीआरपीएफ के जवानों की टाउन हॉल में ब्रीफिंग की है।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि शांतिपूर्ण स्वच्छ सुरक्षित पारदर्शी चुनाव कराना आप सभी का उत्तरदायित्व है ।अपने कर्तव्यों का निर्वहन ठीक ढंग से करेंगे और शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराएंगे।

यदि किसी प्रकार की समस्या होतीहै तो उसकी जानकारी कंट्रोल रूम को एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों को दूरभाष पर सूचना देंगे व विधि व्यवस्था हर हाल में बनाए रखेंगे। पीसीसीपी के मूवमेंट के समय क्षेत्रों में शांति व्यवस्था कायम रहे ।इस पर पहल करेंगे ।जिस वूथ पर आपकी ड्यूटी लगाई जाएगी। वहां ठीक ढंग से मतदान संपन्न कराएंगे ।मतदान संपन्न होने के पश्चात ईवीएम को स्ट्रांग रूम तक पहुंचाने की जवाबदेही आप पर है।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक ने भी बहुत महत्वपूर्ण बातों की जानकारी पुलिस अधिकारियों और जवानों को दिया और कहां की चौकन्ना और चौकस होकर ड्यूटी करे और विशेष सतर्कता बरता जाये। पूरे चुनाव के दौरान थाना प्रभारी आप के संपर्क में हमेशा रहेंगे और आप को सहयोग प्रदान करते रहेंगे । क्रिटिकल वेनरेबल एवं नक्सल बूथों पर विशेष निगरानी रखेगे। ब्रीफिंग में सहायक समाहर्ता, कमांडेंट ,डिप्टी कमांडेंट, एएसपी ,एएसपी अभियान ,श्रम अधीक्षक ,नजारत उप समाहर्ता एवं अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी समेत जिला जनसंपर्क पदाधिकारी मौजूद थे।

 

ओमप्रकाश गुप्ता की रिपोर्ट।

0Shares

Leave a Reply