Janbol News

RSS प्रमुख मोहन भागवत के बिहार दौरे से सियासत तेज , कांग्रेस ने दी नीतिश को नजर रखने की हिदायत

जनबोल न्यूज बिहार में RSS के प्रमुख मोहन भागवत के होने वाले दौरे से सियासत में हलचल तेज है . दरअसल मोहन भागवत बिहार के

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में RSS के प्रमुख मोहन भागवत के होने वाले दौरे से सियासत में हलचल तेज है . दरअसल मोहन भागवत बिहार के दो दिवसीय दौरे पर हैं 4 दिसंबर को पटना आ रहे है . जहां वो पटना में अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक में शामिल होंगे. और पटना में पूर्वांचल के राज्यों के भी संगठन की बैठक में शामिल होंगे. इस दौरे पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए है  और नीतीश कुमार को मोहन भगवत पर नजर रखने की हिदायत भी दी है .

कांग्रेस पार्टी के वरीय नेता और एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि बिहार में आरएसएस अपने हिडेन एजेंडे पर काम तेज करने वाली है और संघ प्रमुख मोहन भागवत का दौरा उसी कड़ी का हिस्सा है. उन्होने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार में राजनीतिक रूप से हाशिए पर लाने की कोशिश की जा रही है ऐसे में नीतीश कुमार का दायित्व है कि संघ प्रमुख के बिहार दौरे पर नजर रखें. मिश्रा ने कहा कि बिहार और बंगाल बीजेपी के टारगेट में है और यह दौरा भी उसी का हिस्सा है

JDU के एमएलसी ग़ुलाम रसूल बलियाबी ने कहा कि कांग्रेस से पूछ कर ही कोई कहीं आएगा-जाएगा क्या. ये देश सभी का है कोई कहीं भी जा सकता है और आ सकता है. बलियावी ने कहा नीतीश कुमार विकास के काम में लगे हुए हैं और इसके पहले भी संघ प्रमुख कांग्रेस के शासन में भी आए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीतीश कुमार की छवि को ख़राब करने की कोशिश कर रही है वो किसी का ठेकेदार है क्या. जेडीयू के मुस्लिम नेता ने कहा कि कांग्रेस भ्रम फैलाने का लगातार लेकिन असफल प्रयास कर रहा है.

ट्रेंडिंग