Janbol News

पटना में कुछ ही घटों की बारिश से सड़क हुआ नाले में तबदील , रालोसपा के नेता ने लिया जाय़जा

जनबोल न्यूज आज संध्या ५ बजे पटना के कदम कुआ़ ठाकुरवारी रोड , नवल किशोर रोड में बबन यादव ,प्रदेश उपाध्यछ ,रालोसपा के नेता ने

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

आज संध्या ५ बजे पटना के कदम कुआ़ ठाकुरवारी रोड , नवल किशोर रोड में बबन यादव ,प्रदेश उपाध्यछ ,रालोसपा के नेता ने सुबह बारिश होने के दौरान संध्या  4 बजे घूमने का काम किया . जहां की नवल किशोर रोड में लबालब जल जमाओ थी जहाँ तक़रीबन vip लोगों का मकान भी उस रोड में है  और फ़ेमस साईं मंदिर भी है । जबकि यह रोड और नाला बनाए हुए  एक महीना भी नही हुआ है . दूसरा कदम कुवाँ रोड ठाकुड़वारी में भी लाखों की लागत से अभी अभी नाला बना है फिर भी सुबह से शाम हो गई मगर पानी अभी भी निकाला नही जा सका है.

ऐसे में बबन यादव प्रदेश उपाध्यक्ष रालोसपा बिहार सरकार से पुरज़ोर माँग करती है की पटना के वार्ड ३८ में यह क्षेत्र पड़ता  है जिसकी जाँच उच्च स्तर पर करके यह के नाला और रोड बनाने वाले ठिकदाड़ो ओर उचित करवाई की जानी चहिये ताकि यहाँ की जनता को राहत मिल सके ।क्या यहीं स्मार्ट सिटी है या सिर्फ़ फ़ोरमिल्टी है या सिर्फ़ बिल बनाने से मतलब है मेरा एक विपक्ष की भूमिका में जनता हित में आंदोलन जाड़ी रहेगा ।

ट्रेंडिंग