Janbol News

बिहार प्रदेश किसान कांग्रेस की सरकार से मांग , बिहार के सभी जिलों में बाढ़ राहत कार्य शुरू करें , किसानों को मुआवजा दें..

जनबोल न्युज लगातार 3 दिनों से उत्तर बिहार के विभिन्न भागों में हो रही भीषण वर्षा तथा नेपाल में हो रही भीषण वर्षा के कारण

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्युज

लगातार 3 दिनों से उत्तर बिहार के विभिन्न भागों में हो रही भीषण वर्षा तथा नेपाल में हो रही भीषण वर्षा के कारण उत्तर बिहार की लगभग सभी नदियों का जलस्तर उफान पर है तथा सभी जिलों में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है किसानों द्वारा खेतों में लगाए गए धान की फसल चौपट हो गई है . निचले जगहों पर पानी जमा हो जाने के कारण लोगों को घर छोड़ कर के सड़कों और गंधों पर शरण लेने के लिए मजबूर होना पड़ा है ।

बिहार किसान कांग्रेस सरकार से यह मांग करती है की अभिलंब उत्तर बिहार के सभी जिलों में बाढ़ राहत कार्य शुरू करें , विस्थापित लोगों के रहनेऔर भोजन की समुचित व्यवस्था का किया जाए , बर्बाद हए फसलों का सर्वक्षण कराकर किसानो को फसल क्षति मुआवजा देने की व्यवस्था कराई जाए और पशुपालकों को पशु चारा उपलना करान की दिशा में भी सरकार को कार्य किया जाना चाहिए, लेकिन सरकार अपनी सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस बाढ़ के समय हर खेत पानी पहुंचाने के कार्यक्रम पर कार्य कर रही है।

 

ट्रेंडिंग