Janbol News

अंग्रेजों के रास्ते पर चल रह हैं भारतीय सत्ताधारी-भालोरापा

जनबोल न्यूज सर्वविदित है कि भारत में अंग्रेज रोजगार करने आए । रोजगार बढ़ा कर सत्ता पर हावी हुए । जब सत्ता मिल गई ,

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

सर्वविदित है कि भारत में अंग्रेज रोजगार करने आए । रोजगार बढ़ा कर सत्ता पर हावी हुए । जब सत्ता मिल गई , तब भारत को लूटना आरंभ कर दिया । भारत दरिद्र हो गया । अपने हक की आवाज उठाने वालें लोगों को कुचला गया । जेल में भी डाला गया एवं लोगों पर लाठियां चलवाई गई ।

इसी नीति को अपनाते हुए उसी मार्ग पर चलकर 60- 70 वर्षों से सत्तासीन लोग चल रहे हैं । देश में दमन किया जा रहा है। अपनी सत्ता के लिए लोगों को जेल में डाला जा रहा है। सत्ता के लिए अपने ही लोगों का कत्ल भी किया जा रहा है। आज भी गरीबों के साथ दमन की नीति शिक्षा स्वास्थ्य की अनदेखी की जा रही है। आज लुटेरे रोज दिवाली मना रहे हैं बिरयानी खा रहे हैं और अपने तिजोरी भर रहे हैं। गरीबों को सूखी रोटी नसीब नहीं हो रहा है ।देश में उद्योग एवं कृषि करने वालों को कोई सुविधा नहीं मिल रही है । गरीबी एवं अत्याचार से लोग ग्रस्त हैं वॄद्ध एवं युवतियों पर अत्याचार हो जारी है।

स्वतंत्रता के बाद कुछ सुधार हुआ भी है तो ऊंट के मुंह में जीरा के बराबर

इन्हीं सब प्रताड़ना को देखकर भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी की स्थापना की गई है । इसी दूषित सोच को समाप्त करने के लिए भालोरपा पार्टी बनाई गई है । यह पार्टी आम लोगों को सत्ता में लाना चाहती है । उक्त बातें पार्टी के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज कुमार शर्मा के हवाले से जारी प्रेस नोट में कही गयी है।
आगे उन्होने कहा कि जो लोग जाति ,धर्म , कुटुंब , कबीला से उठकर अपनी आवश्यकताओं को देखते हुए साधन के अनुकूल समाज सेवा करना चाहते हैं , उन सभी लोगों को साथ देने हेतु पार्टी अपना कर्तव्य समझती है । इस योजना में आने वाले तमाम राजनीतिक पार्टियां सामाजिक कार्यकर्ता सेवा भाव से पार्टी में जुड़ रहे हैं । बिहार चुनाव 2020 में सभी ईमानदार एवं कर्मठ लोगों को हमारी पार्टी टिकट देगी । अबतक 103 व्यक्ति टिकट के लिए आवेदन कर चुके हैं कई सारे युवा व समाजसेवी करनें की कोशिश में लगे हुए हैं।

जारी प्रेस नोट में सारण जिला अध्यक्ष रूपेश कुमार के हवाल से कहा गया है कि बिहार और देश के हालात का जितना स्पष्ट विजन माननीय अध्यक्ष पंकज कुमार शर्मा जी के पास है उतना मौजूद समय में किसी नेता के पास नही है।यहीं कारण है कि लगातार युवा जुड़ रह हैं।बिहार और देश में बदलाव की बयार 2020 के बिहार विधान सभा चुनाव से शुरू होगा और सारण जिला इसमें एक बार फिर अग्रीणी भूमिका निभाएगी।

ट्रेंडिंग