Janbol News

कल होगी माँझी की वर्चुअल रैली,सारी तैयारियां हुई पूरी,पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बिहार के लोगों को संबोधित करेंगें माँझी

जनबोल न्यूज हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के द्वारा आयोजित 30 जुलाई 2020 गुरुवार को होने वाले वर्चुअल रैली की तैयारी पूरी हो चुकी है। पार्टी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) के द्वारा आयोजित 30 जुलाई 2020 गुरुवार को होने वाले वर्चुअल रैली की तैयारी पूरी हो चुकी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने रैली के संयोजक राजेश पांडेय एवं अन्य सहयोगियों से बात कर तैयारी को लेकर खुद जायजा लिया।

इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं वर्चुअल रैली के संयोजक राजेश पांडेय ने बताया कि बिहार के सभी जिलों से कार्यकर्ता डिजिटल माध्यम से जुड़ेंगे। इस रैली को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम रहीम मांझी संध्या 5:00 बजे आवास 12एम स्ट्रैंण्ड रोड पटना में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं और जनमानस को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है ।

बिहार के सभी जिलों में इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को जुड़ने की व्यवस्था की गई है । जिसमें मोबाईल, लैपटॉप, प्रोजेक्टर, एलईडी एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस शामिल है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव आयोग के संकेत के बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर भी अपने चुनावी तैयारी में जुट गई है, जबकि कोरोना जैसी महामारी से सबसे ज्यादा गरीब गुरबा ही पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की बात को जन जन तक पहुंचाने की पार्टी पूरी कोशिश कर रही है।

ट्रेंडिंग