Janbol News

चुनाव से पहले बिहार में श्रमिक आंदोलन को मजबूत करेंगी -इंटक ।

जनबोल न्यूज बिहार विधानसभा चुनाव की विसात के बीच राष्ट्रीय मजदूर युवा कांग्रेस (इंटक) ने अपनी रणनीतिक और सांगठनिक गतिविधियों को धार देने के उद्देश्य

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार विधानसभा चुनाव की विसात के बीच राष्ट्रीय मजदूर युवा कांग्रेस (इंटक) ने अपनी रणनीतिक और सांगठनिक गतिविधियों को धार देने के उद्देश्य से बड़ा सांगठनिक पहल किया है।

युवा इंटक के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इंटक के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री चंद्रप्रकाश सिंह जी एवं युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री संजय गाबा जी की सहमति और अनुमोदन के पश्चात जिला अध्यक्षों का चयन किया गया है। तमाम सूची में नये चेहरे को मौका दिया गया है।

इंटक ने हमेशा से हर परिस्थिति में अपनी भूमिका का निर्वहन जिम्मेदारीपूर्वक किया है। पिछले दिनों कोरोना और लॉक डाउन के भयावह संकट के बीच इंटक की पूरी टीम ने उल्लेखनीय कार्य किया है।

आशुतोष कुमार ने पूर्ण विश्वास व्यक्त करते हुये कहा है कि सभी नव नियुक्त अध्यक्षगण अपने राष्ट्रीय नेतृत्व के भरोसे और नीतियों पर खड़ा उतरते हुये अपने कौशल से बिहार में श्रमिक आंदोलन को मजबूत करेंगे।इस अवसर पर युवा इंटक के राष्ट्रीय सचिव अमित कुमार ने भी सभी जिला अध्यक्षों को बधाई देते हुये कहा है कि संगठन के उद्देश्यों को हासिल करने में युवाओं का योगदान अत्यंत जरुरी है और इंटक ने हमेशा से अपने संगठन में युवाओं को महत्व दिया है।
सभी नव नियुक्त जिला अध्यक्षों को प्रदेश महामंत्री श्री नंदन मंडल, आलोक रंजन श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष रामेश्वर नाथ राय, कोषाध्यक्ष मदन प्रसाद, संगठन मंत्री अखिलेश पांडे, पवन कुमार, प्रभात रंजन, जफर हसन, स्नेह कुमार, सोनू कुमार, मोहित रंजन समेत प्रदेश इंटक एवं सम्बद्ध यूनियनों के सभी पदाधिकारियों ने बधाई दी और उनके सफल भविष्य की कामना की।

ट्रेंडिंग