Janbol News

कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति ने रत्नपा कुम्हार की जयंती समारोह मनाई

जनबोल न्यूज मंगलवार को  बजार स्थित त्रिभुवन पुस्तकालय के परिसर में कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति बिक्रम के तत्वाधान में रत्नपा कुम्हार की जयंती समारोह मनाई

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

मंगलवार को  बजार स्थित त्रिभुवन पुस्तकालय के परिसर में कुम्हार प्रजापति समन्वय समिति बिक्रम के तत्वाधान में रत्नपा कुम्हार की जयंती समारोह मनाई गई । इस समारोह में प्रखंड क्षेत्र के सभी गांवो से प्रजापति भाइयों ने आकर अपनी अपनी उपस्थिति दर्ज कर समारोह को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई।

जयंती समारोह के माध्यम से जिला से आये महेश कुमार प्रजापति, शशि जी, रमेश जी, शीला प्रजापति ने अपने बातों के माध्यम से रत्नपा कुम्हार की जीवन चरित्र पर चर्चा की। उपस्थित कुम्हार (प्रजापति) भाइयो को एक जुटता अपनाने का संदेश दी।समारोह के माध्यम से ही पटना जिला अंतर्गत 14 विधानसभा के 12 विधानसभा में कुम्हार जाती से उम्मीदवार देने की बात की,आज सभी दल में कुम्हार समाज की अनदेखी की जा रही है आज वक़्त है कुम्हार समाज की एकजुटता दिखाने की।

 

प्रखंड क्षेत्र से उपस्थित लोगों में जितेंद्र पंडित,बिटेशर पंडित,अभिनव मनीष,रामविनोद पंडित,राम बालक पंडित,मृत्युंजय पंडित,बाली पंडित,देवीदयाल पंडित, हरिदयाल पंडित,सुबास पंडित,रामसागर पंडित,इन्दल कुमार पंडित,चंदन बिहारी प्रजापति,बासुदेव पंडित के साथ अन्य प्रजापति लोग मौजूद थे।

इस समारोह में प्रखंड क्षेत्र के सभी गांवो से प्रजापति भाइयो ने आकर अपनी अपनी उपस्थिति दर्ज कर समारोह को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई। जयंती समारोह के माध्यम से जिला से आये महेश कुमार प्रजापति, शशि जी, रमेश जी, शीला प्रजापति ने अपने बातों के माध्यम से रत्नपा कुम्हार की जीवन चरित्र पर चर्चा की। उपस्थित कुम्हार (प्रजापति) भाइयो को एक जुटता अपनाने का संदेश दी।समारोह के माध्यम से ही पटना जिला अंतर्गत 14 विधानसभा के 12 विधानसभा में कुम्हार जाती से उम्मीदवार देने की बात की,आज सभी दल में कुम्हार समाज की अनदेखी की जा रही है आज वक़्त है कुम्हार समाज की एकजुटता दिखाने की प्रखंड क्षेत्र से उपस्थित लोगों में जितेंद्र पंडित,बिटेशर पंडित,अभिनव मनीष,रामविनोद पंडित,राम बालक पंडित,मृत्युंजय पंडित,बाली पंडित,देवीदयाल पंडित, हरिदयाल पंडित,सुबास पंडित,रामसागर पंडित,इन्दल कुमार पंडित,चंदन बिहारी प्रजापति,बासुदेव पंडित के साथ अन्य प्रजापति लोग मौजूद थे।

ट्रेंडिंग