Janbol News

युवाओं को करना है बिहार का भविष्य तय,ठगों के साथ चलना है या बदलना है – बसपा

जनबोल न्यूज गोपालगंज,आज कुचाय कोट विधान सभा में बहुजन समाज पार्टी का सेक्टर स्तरीय कार्यकर्ताओं का बैठक किया गया। इस बैठक कि अध्यक्षता विधान सभा

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

गोपालगंज,आज कुचाय कोट विधान सभा में बहुजन समाज पार्टी का सेक्टर स्तरीय कार्यकर्ताओं का बैठक किया गया। इस बैठक कि अध्यक्षता विधान सभा अध्यक्ष श्री गुंजन गजराज ने किया जबकि मंच संचालन जिला अध्यक्ष अधिवक्ता महेश राम ने की .

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश प्रभारी डा मुन्ना प्रसाद कुशवाहा व प्रदेश प्रभारी श्री मुकेश अहिरवार ने कार्यकर्तओं में जोश भरते हुए कहा कि इस बार का विधान सभा चुनाव युवाओं का भविष्य तय करने वाला होगा।अभी तक जितनी भी सरकार बिहार में बनी ,सबने युवाओं को ठगने का काम किया।

वहीं पर बैठक को संबोधित करते हुए श्री कुशवाहा ने कहा कि बिहार का यदि आप विकाश चाहते है तो बहन कुमारी मायावती जी के नेतृत्व में बिहार में बसपा की सरकार बनानी होगी क्योंकि अन्य दलों की तरह सिर्फ आश्वाशन नहीं देती ,झूठा वादा नहीं करती ,जुमलाबाजी नहीं करती।बसपा कानून का राज कानून के सहारे स्थापित करती है जिसमें सभी वर्गो का विकाश होता है।

आगत अतिथियों का स्वागत जिला के उपाध्यक्ष व विधान सभा में कार्यक्रम के संयोजक भाई सदमा न अली ने सभी लोगो से बसपा को वोट देने की अपील की।इस बैठक में जिला सचिव जितेंद्र खरवार, प्रो संजय सुमन ,पूर्व प्रदेश महासचिव नेयाज अहमद,बिजली राम ,मुन्ना खान ,जीशान सैफी,अहसनुल्हक,मिथुन अली,फिरोज अली,ननद जी राम,राहुल यादव, अनिल कुशवाहा,अशरफ अली,असगर अली,इमरान आलम,के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बैठक में शामिल हुआ।

ट्रेंडिंग