Janbol News

15 साल बनाम 15 के सरकारों को देख चुकी है, अब एक योग्य शिक्षित अनुशासित अग्रणी सोच वाले नेता की जरूरत है : लोजपा

जनबोल न्यूज बिहार प्रदेश लोक जनशक्ति पार्टी के प्रधान महासचिव डॉ० शाहनवाज अहमद कैफी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आगामी 2020 के

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार प्रदेश लोक जनशक्ति पार्टी के प्रधान महासचिव डॉ० शाहनवाज अहमद कैफी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आगामी 2020 के विधान सभा चुनाव में जनता एक बेहतर विकल्प को ढूंढ रही है। 15 साल बनाम 15 के सरकारों को देख चुकी है और अब एक ऐसे व्यक्ति को अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहती है जो एक पुत्र और सेवक की तरह उनकी सेवा कर सके और दिन रात राज्य के भलाई में समर्पित हो। इसके लिए उन्हें एक योग्य शिक्षित अनुशासित अग्रणी सोच वाले नेता की जरूरत है जो जात पात धर्म मजहब से दूर विकास की राजनीति करे और इसके लिए चिराग पासवान जी से बेहतर कौन हो सकता है जो इस आफत की घड़ी में हर कदम बिहार के साथ थे और है इनके पास बिहार को एक विकसित राज्य बनाने का पूरा रोडमैप है जिसमें 40 लाख से ज्यादा लोगो का सुझाव है इसी को हम बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट कहते है।

आगे उन्होनें कहा कि लोजपा का हर एक कार्यकर्ता की हार्दिक इच्छा है कि बिहार और पार्टी हित में बिहारियों और लोजपा कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए पार्टी नेतृत्व को 143 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए और एक समर्पित एवं जुझारू कार्यकर्ता के नाते मेरी इच्छा है कि हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद माननीय चिराग पासवान जी राष्ट्रीय राजनीति को छोड़ प्रदेश की राजनीति में पूर्णरूपेण सक्रिय हो ताकि बिहार को सही मायने में एक सच्चा और मेहनतकश जनसेवक मिल सके जिससे राज्य की बहुमुखी विकास हो।

मेरे लिए यह सौभाग्य की बात होगी यदि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष 85 बहादुरपुर जो मेरी विधानसभा है वहाँ चुनाव लड़े मेरे क्षेत्र की जनता स्वयं उन्हें जीत दिलाएगी और हमारे गौरव को बढ़ाएगी। वैसे अंतिम निर्णय के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जी अधिकृत हैं और उनके सभी निर्णय के ऊपर पार्टी पूरी एकजुटता के साथ उनके साथ खड़ी है।

ट्रेंडिंग