Janbol News

RCB vs DC IPL 2020 : दिल्ली ने RCB को 59 रन से हराया

जनबोल न्यूज RCB vs DC IPL : इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 19वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

RCB vs DC IPL : इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 19वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई में खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने बैंगलोर को बुरी तरह हराया। दिल्ली ने RCB के खिलाफ 59 रन से जीत दर्ज कर टूर्नामेंट की अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है।

इस मैच में बैंगलोर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में दिल्ली की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और मार्कस स्टोइनिस के तूफानी अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 196 रन बनाए। इस तरह बैंगलोर के सामने जीत के लिए 197 रन का टारगेट था, लेकिन विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बना सकी और मुकाबला 59 रन से हार गई।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स को पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने पावरप्ले में 63 रन जोड़े। ये आइपीएल 2020 के पावरप्ले में बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है। दिल्ली कैपिटल्स को पहला झटका पृथ्वी शॉ के रूप में लगा जो 42 रन बनाकर आउट हुए। दिल्ली को दूसरा झटका शिखर धवन के रूप में लगा जो 32 रन बनाकर इसुरु उडाना का शिकार बने।

ट्रेंडिंग