Janbol News

DC vs RR ipl match 2020 : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान को 13 रन से दी मात

जनबोल न्यूज इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 30वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई में मैच खेला  गया .

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 30वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई में मैच खेला  गया . इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 161 रन बनाए हैं। राजस्थान की टीम 8 विकेट पर 148 रन ही बना पाई और दिल्ली ने 13 रन से जीत हासिल की।

जोस बटलर ने 9 गेंदों पर तेज 22 रन बनाए और एनरिक नोर्त्जे की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। स्टीव स्मिथ  ने सिर्फ एक रन बनाया और वो आर अश्विन की गेंद पर वो अपना कैच उन्हें ही थमा बैठे। बेन स्टोक्स ने अच्छी पारी खेली और 41 रन बनाकर आउट हो गए। उनका विकेट तुषार देशपांडे को मिला। संजू सैमसन 25 रन बनाकर अक्षर पटेल की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। रेयान पराग एक रन बनाकर रन आउट हो गए।

रॉबिन उथप्पा ने 32 रन की पारी खेली और वो बोल्ड हो गए। जोफ्रा आर्चर एक बनाकर रबादा की गेंद पर रहाणे के हाथों कैच आउट हुए।

पहली इनिंग में दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही। ओपनर पृथ्वी शॉ पहली पारी की पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए। जोफ्रा ऑर्चर ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया और वो गोल्डन डक का शिकार हुए। अजिंक्य रहाणे भी कुछ खास नहीं कर सके और दो रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें भी जोफ्रा आर्चर ने चलता किया। दिल्ली को तीसरा झटका शिखर धवन के तौर पर लगा। उन्होंने 57 रन की पारी खेली। श्रेयस गोपाल ने उन्हें आउट किया।

डीसी को चौथा झटका कप्तान श्रेयस अय्यर के तौर पर लगा  और उन्होंने 53 रनों की पारी खेली। कार्तिक त्यागी को उनका विकेट मिला। पांचवा झटका मार्कस स्टोइनिस के तौर पर लगा। उन्होंने 18 रन बनाए। जोफ्रा आर्चर ने उनको चलता किया। आखिरी ओवर में दो विकेट गिरे। तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने एलेक्स कैरी 14 ओर अक्षर पटेल 7 को आउट किया। रविचंद्रन अश्विन बगैर खाता खोले नॉट आउट रहे।

 

ट्रेंडिंग