Janbol News

जे. पी. नड्डा और सीएम की रैली सिर्फ बिहार की जनता को ठगने का काम कर रही : डा0 हरखु झा

जनबोल न्यूज बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने गया के गाँधी मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे0पी0 नड्डा द्वारा दिये गये चुनावी भाषण एवं माननीय

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने गया के गाँधी मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे0पी0 नड्डा द्वारा दिये गये चुनावी भाषण एवं माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वर्चुअल रैली का संबोधन को फरेब कागजी दस्तावेज की संज्ञा दी है। ”

पार्टी प्रवक्ता डा0 हरखु झा ने कहा है कि नड्डा जी ने जो 125 करोड़ के विशेष पैकेज का विवरण दिया है वह बिहार में किसी जगह धरातल पर दिखायी नहीं दे रहा है। सारी योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन महज एक दिखावा है। ठीक उसी प्रकार माननीय मुख्यमंत्री जी ने जो 15 सालों का विकास का ब्यौरा जनता के सामने रखा है वह भी मानने योग्य नहीं है।

15 सालों में हुए भ्रष्टाचार

डा० झा ने कहा है कि 15 साल में विकास के नाम पर जो भ्रष्टाचार हुआ है जैसे सृजन घोटाला, जल, नल योजना घोटाला, शौचालय घोटाला, मुजफ्फरपुर बालिका गृह काण्ड, राज्य में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति, शिक्षा में भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य में भ्रष्टाचार से जुड़े मामले पर मुख्यमंत्री जी ने चुप्पी साध ली है।

डा० झा ने कहा है कि आगामी चुनाव में मतदाता वर्तमान सरकार की लेखा-जोखा पर विचार कर आगे का सरकार चुनौती है न कि 15 साल के भूतकाल की बात पर।

डा० झा ने कहा है कि 6 साल से केन्द्र की मोदी सरकार और 15 साल से बिहार में नीतीश की सरकार विकास के नाम पर सिर्फ ठगने ही का काम किया है जिसका हिसाब-किताब बिहार की बुद्धिमान मतदाता इस चुनाव में अपना स्पष्ट जनादेश इन दोनों गठबन्धनों के खिलाफ देगी।

ट्रेंडिंग