Janbol News

चिराग पासवान और तेजस्वी यादव ने आपस में हाथ मिला लिया है : वशिष्ठ नारायण सिंह

जनबोल न्यूज बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव को सियासत तेज है और लगातार बयानबाजी का दौर भी जारी है. जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव को सियासत तेज है और लगातार बयानबाजी का दौर भी जारी है. जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला साथ ही तेजस्वी पर भी निशाना साधा है . जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि चिराग पासवान और तेजस्वी यादव ने आपस में हाथ मिला लिया है. जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि चिराग को पता चल गया है कि इस बार के चुनाव में उनकी दाल गलने वाली नहीं है इसलिए वह लगातार भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. वशिष्ठ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनता का भ्रम दूर कर दिया है और जनता भी सब कुछ अच्छे से समझ रही है.

तेजस्वी यादव के उस बयान जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को थका कहा था पर भी वशिष्ठ नारायण सिंह ने तीखी टिप्पणी की और कहा कि आज भी नीतीश कुमार किसी युवा से अधिक काम करने की क्षमता रखते हैं. वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार आज भी 14 से 15 घंटे तक का काम करते हैं कि बिहार की जनता अच्छे से जानती है.

मालूम हो कि रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार अब थक चुके हैं और उनसे बिहार नहीं संभल रहा है. शिवहर में एक पार्टी के प्रत्याशी की हत्या के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हत्या की यह घटना अत्यंत निंदनीय है. लगे हाथों तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार उर्जा विहीन हो चुके हैं वह केवल उबाऊ और पकाउ भाषण दे रहे हैं. उनसे बिहार संभल नहीं रहा है.

गौरतलब हो रविवार की सुबह लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने अपनी पार्टी का उम्‍मीदवार न होने पर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।इसके साथ ही चिराग ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला भी बोला . चिराग ने कहा कि अब कम से कम नीतीश कुमार दोबारा बिहार के मुख्‍यमंत्री ने नहीं बनेंगे। चुनाव बाद लोजपा और भाजपा की ही सरकार बनेगी।

ट्रेंडिंग