Janbol News

मनेर मे कपडा पसाडने को लेकर हुआ विवाद।

जनबोल न्यूज गुरुवार को थाना क्षेत्र के ब्रहमचारी पोखरा पर निवासी भोला राय और प्रेमधर राय के बीच आपसी विवाद को लेकर कहासुनी होते-होते रोड़ेबाजी

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

गुरुवार को थाना क्षेत्र के ब्रहमचारी पोखरा पर निवासी भोला राय और प्रेमधर राय के बीच आपसी विवाद को लेकर कहासुनी होते-होते रोड़ेबाजी हो गया।

जिसमें प्रेमधर राय के 25 वर्षीय पुत्र नंदकुमार राय गंभीर रुप से घायल हो गए। परिजन  ईलाज के लिए ले जा रहे थे, रास्ते में ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार शेरपुर पश्चिमी पंचायत के ब्रह्मचारी पोखरा निवासी प्रेमधर राय एवं भोला राय के बीच दीपावली को लेकर घर की हो रही साफ-सफाई एवं धुले-कपड़े पसारने को लेकर विवाद हुआ।

बताया जाता है कि एक पक्ष के द्वारा बिछावन के कपड़े धोकर दीवाल पर  कपडा सूखने के लिए डालने गए थे। गीले कपड़े से पड़ोसी के आने जाने वाले रास्ते पर पानी टपकने को लेकर 3 दिन पूर्व ही विवाद हुआ था। उसी विवाद को लेकर गुरुवार की रात में फिर दोनों पक्ष में जमकर मारपीट व रोड़ेबाजी हुई।जिसमे प्रेमधर राय के पुत्र नंद कुमार राय को ईट से गंभीर चोट लगी ।

चोटिल को आनन-फानन में नंद कुमार के परीजनों ने ईलाज के अस्पताल ले जा रहे थे। इसी क्रम में रास्ते में ही नंद कुमार की मौत हो गई। जिसके बाद परिजन ने शव के साथ  NH -30 पर रखकर सड़क को जाम कर दिया ।परिजनों का मांग है कि अपराधी कि जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। वहीं घटना के बाद अपराधी फरार है।

मनेर संवाददाता

वशिष्ट कुमार

ट्रेंडिंग