Janbol News

तेजस्वी का वार , नीतिश कुमार में नैतिकता बची है तो सीएम की कुर्सी पर ना बैठे

जनबोल न्यूज बिहार चुानव के परिणामों के बाद पटना में महागठबंधन ने पहली प्रेस वार्ता आयोजित की . प्रेस वार्ता  को सबोधित करते हुए तेजस्वी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार चुानव के परिणामों के बाद पटना में महागठबंधन ने पहली प्रेस वार्ता आयोजित की . प्रेस वार्ता  को सबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा की हमने चुनाव नही , जनता का दिल जीता है . एनडीए को मिले कम सीटों पर वार करते हुए  तेजस्वी यादव  ने कहा  की नीतिश कुमार  अगर नैतिकता बची है तो सीएम की कुर्सी पर ना बैठे .

बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जनता का फैसला महागठबंधन के पक्ष में है, वहीं चुनाव आयोग का नतीजा एनडीए के पक्ष में गया है. 2015 में भी हमारे पक्ष में फैसला आया था, लेकिन बीजेपी चोर दरवाजे से सरकार में आ गई थी। हमने चुनाव में गरीबी, मजदूर, शिक्षा, विकास का मसला उठाया। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार चोर दरवाजे से सत्ता हथियाना चाहते हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अपनी अंतरात्मा जगाएं, अगर संन्यास ले रहे हैं तो जाते वक्त जनता की हाय मत लेते जाइए। तेजस्वी ने दावा किया कि उन्हें करीब 130 सीटें मिली हैं, अगर जरूरत पड़ती है तो वो कोर्ट भी जाने को तैयार है।

https://fb.watch/1INeKV4Tuk/

ट्रेंडिंग