Janbol News

सना की शादी से क्यों हैं फैंस सदमें में

जनबोल न्यूज बॉलीबुड अभिनेत्री और बिगबॉस फेम सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ निकाह कर लिया है । मौलाना

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बॉलीबुड अभिनेत्री और बिगबॉस फेम सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ निकाह कर लिया है । मौलाना से शादी के बाद सना खान चर्चे में है में । नाराज फैन्स उन्हे लगातार ट्रोल कर रहे है । शनिवार  से हीं सना खान भारत में टॉप ट्रेडिंग पर चल रही है .

वीडियो से मचा हंगामा

दरअसल शनिवार को अदाकारा सना खान  ने एक वीडियो शेयर की थी। वीडियो शेयर होते हीं यह वायरल हो गया था। वीडियो उनकी शादी की थी जिसमें वे सफेद गाउन में केक काटती नजर आरही थी.  ट्रॉल कर रहे फैंस की नाराजगी  इस बात से है कि आखिर मॉडर्न सना इतिनी ट्रेडीशनल कैसे हो सकती हैं ?

सना ने साझा की एक और प्रमाण

शादी वीडियो वायर होने के बाद ट्रॉलर को मसाला तो मिल हीं गया था. अब सना ने मसाले के बाद ट्रॉलर को मिर्च भी लगायी है।  इसबार सना ने अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में वो लाल जोड़े में नजर आरही है। साझा की गयी तस्वीर में सना के साथ उनके पति मुफ्ति अनस भी सफेद कुर्ते में नजर आरहे हैं.

जब सना ने की थी इंडस्ट्री को अलवीदा

ट्रॉलर ने सना को पहली दफा ट्रॉल नहीं किया है। सना ने जब फिल्म इंडस्ट्री को न कह कर ट्रेडीशन की ओर जाने की ठानी तब भी सना टॉप ट्रेंड थी।  फिलहाल सना एक बार फिर फैंस की नाराजगी की वजह से टॉप ट्रेंड में है।

ट्रेंडिंग