Janbol News

सदन मे पहले दिन विंटेज कार लेकर पहुचे, जाने कौन है नेता जी।

जनबोल न्यूज एनडीए की सरकार बनने के बाद आज विधानसभा सत्र का आगाज हो गया। विधानसभा में आज 105 नए सदस्य पहुंचे।सभी माननीयो को विधानसभा

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

एनडीए की सरकार बनने के बाद आज विधानसभा सत्र का आगाज हो गया। विधानसभा में आज 105 नए सदस्य पहुंचे।सभी माननीयो को विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी ने शपथ दिलाई। सदन की कार्रवाई शुरू होने से पहले कई ऐसे दृश्य देखने को मिले।जिसको  देखने के लिए विधानसभा के परिसर में भीड़ लग गई। सत्र शुरू होने से पहले जहां कांग्रेस नेतओ का हंगामा चर्चा का विषय बना।

जैसे -जैसे  एक-एक करके जब सदन में भाग लेने के लिए सदस्य आने लगे तो उनका भी स्वागत किया गया।

इस बीच एक नजारा और सदन के परिसर मे देखने को मिला एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर और संजय झा दोनो विंटेज गाड़ी में विधानसभा पहुंचे।

विंटेज कार को ड्राइवर बने देवश चंद्र ठाकुर ड्राइव कर रहे थे साथ ही एमएलसी संजय झा ने सदन आने के लिए लिफ्ट मांगी थी। दोनों ने बताया कि विंटेज गाड़ी पूरी तरह से प्रदुषण मुक्त गाड़ी है। बैट्री से चलती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के जल जीवन हरियाली कार्यक्रम को बढ़ावा देने की  पहल है।

आपको बता दें कि जल जीवन हरियाली और प्रदूषण मुक्त वातावरण माहौल को लेकर देवेश चंद्र ठाकुर और संजय झा दोनों ने इस गाड़ी का इस्तेमाल सदन आने के लिए किया है। जिसका एकमात्र मकसद है प्रदूषण मुक्त करना।

ट्रेंडिंग