Janbol News

बिहार चुनाव मे बढ़िया प्रदर्शन करने वाले बूथ अध्यक्षों को सम्मानित करेगी भाजपा।

जनबोल न्यूज   भाजपा कार्यकर्ताओं को विगत बिहार विधानसभा चुनाव की जीत का वास्तविक नायक बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने बेहतरीन

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

 

भाजपा कार्यकर्ताओं को विगत बिहार विधानसभा चुनाव की जीत का वास्तविक नायक बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बूथ अध्यक्षों को सम्मानित करने का ऐलान किया।

आज रक्सौल से इस अभियान की शुरुआत करते हुए डॉ जायसवाल ने सबसे अधिक वोट लाने वाले चार मंडलों के दो-दो बूथ अध्यक्षों को सम्मानित करते हुए उनके प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

इस अभियान की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा “ भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और मेहनत करने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी हमेशा याद रखती है।

हमारे कार्यकर्ताओं की ही मेहनत है कि बिहार में हुए पिछले दो-दो चुनावों में पार्टी ने लगातार जीत हासिल की है।इन जीतों का श्रेय हमारे जमीनी कार्यकर्ताओं को जाता है।

जिन्होंने इन चुनावों में अपने अथक परिश्रम और लगन से जीत का परचम लहराया है। यह पार्टी के प्रति इनकी निष्ठा ही थी कि उन्होंने कोरोना की विषम परिस्थितियों के बावजूद घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों को पहुंचाया।

इसीलिए पार्टी के वरिष्ठ नेता हर विधानसभा में सबसे अधिक वोट लाने वाले मंडलों के दो-दो बूथ अध्यक्षों के घर पर जाकर उन्हें सम्मानित करेंगे।

ट्रेंडिंग