Janbol News

चिराग का दावा , फिर से होगा विधानसभा चुनाव , पार्टी को दी तैयार रहने की हिदायत

जनबोल न्यूज लोजपा  के स्थापना दिवस पर LJP प्रमुख चिराग पासवान ने नीतिश सराकार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है . उन्होने कहा की बिहार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

लोजपा  के स्थापना दिवस पर LJP प्रमुख चिराग पासवान ने नीतिश सराकार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है . उन्होने कहा की बिहार की मौजूदा नीतीश सरकार कभी भी धाराशाही हो सकती है . जिस तरीके से मौजूदा परिस्थिति में बिहार में सरकार चल रही है वह अपना 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा नहीं करेगी. आगे चिराग ने यह भी कहा की कभी भी बिहार में विधानसभा चुनाव हो सकता है. वो भी 2025 से पहले कभी भी चुनाव हो सकता है. जिसके लिए हम सभी को तैयार रहना चाहिए.

चिराग पासवान ने अपने पार्टी के साथियों से आग्रह किया कि चुनाव के लिए तैयार रहें। कभी भी संभवतः बिहार में चुनाव की घोषणा हो सकती है पार्टी की तमाम सीटों पर अपनी मज़बूत तैयारी रखें कभी भी  चुनाव हो सकता है. वो भी 2025 से पहले  चुनाव होगा. जिसके लिए हम सभी को तैयार रहना चाहिए.

चिराग पासवान ने पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के नाम एक पत्र जारी किया. जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में जाने से पहले पार्टी के पास दो विकल्प थे. पहला- बिहार से 6 लोकसभा और एक राज्यसभा सांसद होने के बावजूद गठबंधन द्वारा दी जा रही मात्र 15 सीटों पर पार्टी चुनाव लड़े. दूसरा- अधिकांश सीटों पर फ्रेंडली फाइट करें.

28 नवम्बर 2000 को पार्टी की स्थापना आदरणीय राम विलास पासवान जी ने अपने राष्ट्रवादी सोच के साथ लोक जनशक्ति पार्टी का निर्माण किया था।मुझे गर्व है की पार्टी ने हमेशा राष्ट्रहित से प्रेरित होकर सभी जाति धर्म के साथ काम किया और समाज को एक कर रखने में अहम भूमिका निभाई।

ट्रेंडिंग