Janbol News

महागंबधन के हार के बाद उठने लगा जगदानंद के इस्तीफे की मांग।

जनबोल न्यूज राजद के प्रदेश प्रवक्ता निरंजन कुशवाहा पप्पू ने संवाददाता सम्मेलन कर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को राजद की हार की जिम्मेवारी

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

राजद के प्रदेश प्रवक्ता निरंजन कुशवाहा पप्पू ने संवाददाता सम्मेलन कर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को राजद की हार की जिम्मेवारी लेते हुए नैतिकता के आधार पर प्रदेश अध्यक्ष पद छोड़ने की मांग की है। अगर वे खुद से पद नहीं छोड़ते हैं तो राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद उन्हें पदमुक्त कर राजद कार्यकर्ताओं को बड़ा संदेश दें।

श्री कुशवाहा ने कहा कि राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा खुद अपने समाज का वोट पार्टी को दिला नहीं सके और जो कुशवाहा समाज राजद को वोट दिया उसके प्रतिनिधि विधायक व नयी सरकार में मंत्री बने डॉ. मेवालाल चौधरी के खिलाफ अनाप शनाप बोलकर कुशवाहा समाज का अपमान किया। इससे परिलक्षित होता है।

वे पिछड़ा समाज के विरोधी हैं इसलिए ऐसे लापरवाह नेता का राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटायें नहीं तो कुशवाहा समाज का राजद से मोहभंग हो जाएगा। उन्होंने कहा कि राजद में मेवालाल से बड़े बड़े आरोपी हैं उनकपर एक्शन क्यों नहीं होता।

श्री पप्पू ने कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व मुख्यमंत्री के बीच जो व्यक्गित टोका टोकी हुई वह लोकतंत्र के लिए शर्मशार है। लोकतंत्र के मंदिर में जनता के खर्च पर सदन चलता है मगर ये लोग इसे निजी हमले की जगह बना रहे हैं जो गलत है।

श्री कुशवाहा ने सरकार से पूछा है कि बार-बार भ्रष्टाचार के आरोप में पिछड़े व दलित मंत्रियों व विधायकों से ही क्यों इस्तीफा लिया जाता है। डॉ. मेवालाल चौधरी पर एफआईआर है और क्या अन्य मंत्रियों या विधायकों पर एफआईआर नहीं है अगर है। तो उनसे इस्तीफा क्यों नहीं लिया जाता। बिहार में इस्तीफा लेने के लिए कुशवाहा नेताओं की ही बलि क्यों ली जाती है। उनके अनुसार अवधेश कुशवाहा, मंजू वर्मा फिर मेवालाल चौधरी निशाना बने है जिससे कुशवाहा समाज आहत है।

ट्रेंडिंग