Janbol News

बिहार : राजस्व विभाग मंत्री के गृह क्षेत्र से राजस्व कर्मचारी का घुस मांगते ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप

जनबोल न्यूज   बिहार में चाहे कितना भी दावा कर ले सुशासन की सरकार और उनके मंत्री लेकिन भ्रष्टाचार और दलाली अपने चरम सीमा को

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

 

बिहार में चाहे कितना भी दावा कर ले सुशासन की सरकार और उनके मंत्री लेकिन भ्रष्टाचार और दलाली अपने चरम सीमा को पार कर गई है । बिहार का कोई ऐसा शहर और गांव नहीं जहां बिचौलिए और भ्रष्टाचारियों का बोल वाला नहीं हो चाहे वह सरकारी कर्मी हो या फिर सरकारी कर्मचारी के पनाहगार बिचौलिए बिहार में इस बार बनी नई सरकार में मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक रामसूरत राय ने सरकार में मंत्री पद मिलने के बाद पहली बार जब मुजफ्फरपुर आए तो पत्रकारों ने सवाल किया था कि क्या रहेगा आगे का कुछ प्लान तो उन्होंने करें लफ्जों में कहा था कि हम अपने राजस्व विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बैठक की है और यह साफ कर दिया है कि हमको आप सभी से कोई बैर नहीं है लेकिन भ्रष्टाचारी और बिचौलियों की खैर नहीं है ।

लेकिन यह बिहार है साहब करें रुख अख्तियार करने वाले मंत्री जी के क्षेत्र मुजफ्फरपुर जिला के औराई विधानसभा के औराई अंचल में कार्यरत एक राजस्व कर्मचारी का घूसखोरी वाला ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है । वायरल ऑडियो में यह दावा किया जा रहा है कि औराई अंचल में कार्यरत राजस्व कर्मचारी रवि भूषण सहाय का है जिनके द्वारा पैसा का डिमांड किया जा रहा है लेकिन हम इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करते है ।

इससे यह साफ है कि अगर यह वायरल वीडियो राजस्व कर्मचारी रवि भूषण सहाय का है तो फिर कहा जा सकता है कि सुशासन बाबू की सरकार में राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री बने रामसूरत राय जी जो मंत्री बनते ही बड़े करें लहजे में अपना फरमान सुना दिया था, पत्रकारों को कि हमने अपने अधिकारियों को चेताया है कि आप से हमें बैर नहीं लेकिन बिचौलियों और भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं माननीय मंत्री जी के ही क्षेत्र वायरल हो रहा है । यह साहब का ऑडियो बिहार में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की तमाम कोशिशों की पोल खोल रहा है । इससे कहा जा सकता है कि सुशासन बाबू के माननीय मंत्री जी द्वारा दिये गए बयान महज हवा हवाई था या यूं कहें कि आप जो भी दावे कर ले लेकिन करप्शन नही थमेगा ।

मुज़फ़्फ़रपुर से कामेश्वर कुमार की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग