Janbol News

 FB पर फेसबुक क्वीन को भड़काऊ पोस्ट करना पड़ा भाड़ी , पुलिस ने किया गिरफ्तार

जनबोल न्यूज हाजीपुर की फेसबुक क्वीन किरण यादव को वैशाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने के लिए गिरफ्तार कर लिया है. बताते

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

हाजीपुर की फेसबुक क्वीन किरण यादव को वैशाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने के लिए गिरफ्तार कर लिया है. बताते चले फेसबुक कव्ीन के नाम से चर्चित महिला ने 2 दिसंबर 2020 को एक पोस्ट में हिंदु देवी – देवताओं के बारें में अपशब्द कहा था और लोगों के बीच सांप्रदायिक सौहार्द करने की कोशिश की थी . जिसके बाद ये पोस्ट वायरल हुआ .

वैशाली पुलिस ने सबसे पहले हाजीपुर नगर थाने में फेसबुक क्वीन किरण यादव पर FIR दर्ज की।इसके बाद किरण को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हाजीपुर सदर SDPO राघव दयाल के अऩुसार दो दिसंबर को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्द बोले गए थे.

वीडियो में अगड़ा-पिछड़ा, हिंदू-मुस्लिम जैसी तमाम भड़काऊ बातें की गई हैं. साथ ही अगड़ी जातियों को मुस्लिमों से डरने की बात कही गई थी। पोस्ट में धार्मिक विद्वेष व जातिवाद फैलाने की बात कही गई. एसडीपीओ का कहना है कि हाजीपुर पहले से संवेदनशील रहा है.इस तरह के पोस्ट से सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ सकता है। महिला ने इसका पूरा प्रयास किया. शिकायतों की जांच-पड़ताल के बाद चांदपुरा की रहने वाली किरण यादव को गिरफ्तार किया गया है.

किरण यादव ने कहा कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि आखिर क्यों उन्हें गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि फेसबुक पर उनकी पहले वाली आईडी को डिलीट करवा दी गई है. इसके बाद नई आईडी बनाई है जिसमें उन्होंने भगवान राम के बारे में कुछ टिप्पणी की थी, लेकिन उसे या नहीं मालूम था की इस टिप्पणी पर उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी

ट्रेंडिंग