Janbol News

पटना में हथियारों से लैस बदमाश , युवती को घर से अपहरण कर ले भागे 

जनबोल न्यूज राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में मंगलवार की रात्रि करीब 8:30 बजे चार से पांच संख्या में कार सवार होकर आए 15 हथियार की

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में मंगलवार की रात्रि करीब 8:30 बजे चार से पांच संख्या में कार सवार होकर आए 15 हथियार की नोक पर अपहरण कर ले भागे । इस दौरान लड़की के घरवालों के शोर मचाने पर जमा ग्रामीणों ने बदमाशों को खदेड़ने लगे तब 5 से छः राउंड गोलीबारी करते हुए सभी फरार होने में सफल हो गए। घटना के बाद युवती के घर वाले इलाके में लोगों की भारी भीड़ जमा होकर हंगामा करने लगी।

वही मौके पर पहुंचे थाना पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है। वहीं हथियारबंद बदमाशों द्वारा एक घर मे घुसकर युवती को सरेआम दुःसाहस का परिचय देते हुए अपहरण कर लिए जाने की वारदात से इलाके में तनाव का माहौल है । अपहरण का आरोप लड़की के पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज के ऊपर लगाया गया है।

पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कार सवार बदमाशों के भागने की तस्वीरें मिली है । थानेदार आर रहमान ने बताया कि बंदूक के नोक पर बदमाशो ने एक युवती का अपहरण कर लिया है। युवती के घर के बगल में ही आरोपित फिरोज का घर बन रहा है जो मूल रूप से सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है । छानबिन में पता चला है कि युवती फिरोज के घर मे पढ़ाने जाया करती थी । पुलिस हर पहलू पर तहकीकात में जुटी है ।

ट्रेंडिंग