Janbol News

बिहार : दहेज ना मिलने पर पति ने विडियों कॉल पर दिया तलाक 

जनबोल न्यूज बिहार मे तीन तलाक को लेकर नया मामला सामने आया है . बिहार के भागलपुर में रहने वाली महिला को उसके पति ने

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार मे तीन तलाक को लेकर नया मामला सामने आया है . बिहार के भागलपुर में रहने वाली महिला को उसके पति ने विडीयों कॉल को तलाक दे दिया है .  भागलपुर जिले के कहलगांव के एनटीपीसी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने अपने दामाद पर दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर बेटी को वीडियो कॉल कर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए डीआईजी से मंगलवार को शिकायत की।

महिला के आवेदन पर डीआईजी सुजीत कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी आशीष भारती से इसकी जांच व कार्रवाई के बाद रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है। महिला का कहना है कि उनकी बेटी की शादी चार नवंबर 2017 को मोईन अंसारी के साथ हुई थी।

शादी के बाद उसके पति के साथ बाकी ससुराल वाले मिलकर दहेज की मांग करने लगे। उनका कहना है कि दहेज की मांग करने पर 1.15 लाख रुपये नकद के अलावा सोने और चांदी के आभूषण बेटी के ससुराल वालों को दिये। इसके अलावा अन्य सामान भी दिये। इसके बाद भी वे सामान की मांग करते रहे, जिसे पूरा करना उनके लिए मुश्किल था।

साथ ही का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वाले उनकी बेटी के साथ मारपीट करने लगे । फिर वह अपनी बेटी को लेकर मायके आ गयी। उसके बाद उसके पति ने वीडियो कॉल कर उनकी बेटी को तीन बार तलाक कह दिया और बोला उसके साथ उसका कोई रिश्ता नहीं है। वीडियो कॉल पर तीन तलाक दिये जाने के बाद वह और उनकी बेटी परेशान हो गयी। शिकायत लेकर वह कई बार थाने पर गयी पर पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी।

ट्रेंडिंग