Janbol News

Manjhi demanded for unemployed : मांझी को आया अपनी चुनावी घोषणा पत्र याद ,बेरोजगारों के लिए मांगा भत्ता

Manjhi demanded for unemployed : मांझी को आया अपनी चुनावी घोषणा पत्र याद ,बेरोजगारों के लिए मांगा भत्ता ।

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Manjhi demanded for unemployed :कोरोना महामारी के समय में छिनते रोजगार के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी  ने एक आग्रह किया है। यह आग्रह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से किया है। दरअसल माँझी ने बिहार के बेरोजगारो को बेरोजगारी भत्ता देने की माँग की है। यह माँग माँझी ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से किया है। माँझी ने अपने ट्विटर पर नीतीश जी को संबोधित करते हुए लिखा है कि-

 ” वित्तीय संकट से जूझ रहे हमारे बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए  हम ने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि हमारी सरकार बनी तो उन्हें 5000₹ बेरोज़गारी भत्ता दिया जाएगा। मैं माननीय @NitishKumar जी से अनुरोध करता हूँ कि सूबे के बेरोज़गार युवक/युवतियों को 5000₹ बेरोज़गारी भत्ता दें।”

बताते चलें कि हम (हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा) के सुप्रीमो जीतन राम माँझी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में  यह वादा किया था कि हमारी सरकार बनी तो बेरोजगारो को 5000 रु बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। अब जबकि नीतीश सरकार के नेतृत्व में हम पार्टी सरकार में शामिल है तो ऐसे में माँझी चाहते हैं कि उनके चुनावी वादे पूरे किए जायें। अब देखना है कि सूबे के मुखिया अपने सहयोगी हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम माँझी की यह माँग मानते हैं या नहीं? हालाकि  माँझी की बेरोजगारों के लिए यह माँग ( Manjhi demanded for unemployed )  अगर नीतीश सरकार मान लेती है तो यह बिहार के बेरोजगारो के लिए बडी राहत होगी।

 

ट्रेंडिंग