Janbol News

अंसार फाउण्डेशन एंड चैरीटेबल ट्रस्ट बन रहा बेसहारों का सहारा

Janbol News  देश में कोरोना की दूसरा लहर  भयवाह रूप से फ़ैली हुयी है । महामारी के दौरान जनता को बहुत सी परेशानियों का सामना

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News
 देश में कोरोना की दूसरा लहर  भयवाह रूप से फ़ैली हुयी है । महामारी के दौरान जनता को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे समय में बेहतरीन काम करने वाले नौजवानों के सहारे हम अब इस महामारी पर जीत कायम करने की ओर बढ़ रहे हैं। देश में ऑक्सीजन , दवाईयां और अस्पतालों  में बेड की कमी के बीच कितने लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ पटना विश्वविद्यालय के छात्र मो.एहतेशाम इब्राहिम लगातार मार्च से लेकर अभी तक सोशल मीडिया के जरिये और जमीन पर उतर कर जरूरतमंदो की 24× 7 सेवा प्रदान कर रहें। एहतेशाम अभी तक हजारों लोगों को ऑक्सीजन सिलिंडर, हाॅस्पिटल में बेड, दवाईयां, खाना,प्लाजमा और खून जैसी चीजे बिहार, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के साथ साथ भारत के कई हिस्से मे मुहैया करा चुके हैं।
उनकी संस्था अंसार फाउंडेशन एण्ड चैरीटेबल ट्रस्ट भी हमेशा की तरह इस मुहिम में हर तरह से जरूरतमंदो की सेवा कर रही है। संस्था कोरोनावायरस के पहले लहर से , बाढ़ में राहत सम्रागी मुहैया कराने तक , ठंड में कंबल और हर आपदा में हमेशा जरूरतमंदो की सेवा में लगी रहती है। संस्था अभी पटना के साथ साथ चनपटिया में जरूरतमंदो के बीच कच्चा राशन और पका हुआ खाना का वितरण कर रही है।
देश के युवा जिस तरह इस आपदा में लागातार अपने स्तर से प्रयास कर रहे है। वो काबिलेतारीफ है और सरकार को इनसे सिखना चाहिए।

ट्रेंडिंग