Janbol News

LJP Crisis Updates : चिराग के आशीर्वाद यात्रा पर पारस का तंज , कहा जमुई से निकालनी चाहिए श्रद्धांजलि यात्रा

Janbol News LJP Crisis Updates ; लोजपा के अंदर जारी घमासान से संबंधित बड़ी खबर सामने आ रही है। 5 जुलाई को लोजपा के पारस

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

LJP Crisis Updates ; लोजपा के अंदर जारी घमासान से संबंधित बड़ी खबर सामने आ रही है। 5 जुलाई को लोजपा के पारस गुट जहाँ प्रदेश कार्यालय में रामविलास पासवान की जयंति मनाने की तैयारी में जुटी है तो चिराग गुट पहले रामविलास की संसदीय क्षेत्र और अब पारस के संसदीय क्षेत्र हाजिपुर से जयंति के दिन हीं आशीर्वाद यात्रा निकालने की तैयारी में है। दोनों ओर चल रही तैयारी के बीच पारस गुट के मुखिया पशुपति कुमार पारस ने चिराग गुट के मुखिया चिराग पासवान की यात्रा पर तंज कसा है।

चिराग निकालें श्रद्धांजलि यात्रा-पारस

पशुपति पारस आज पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका भरपूर  आवभगत किया। एयरपोर्ट के बाद लोकजनशक्ति पार्टी के पारस गुट के मुखिया पशुपति पारस पार्टी कार्यालय पहुँचे। कार्यालय पहुँच कर उन्होने अपने गुट के नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में उन्होने  पांच जुलाई को लोजपा के संस्थापक स्वर्गीय रामविलास पासवान की जयंती मनाने को लेकर की जा रही तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान  उन्होंने अपने समर्थकों से जयंती को ऐतिहासिक एवं अभूतपूर्व बनाने के निर्देश दिये हैं।  चिराग के आशीर्वाद यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि चिराग आशीर्वाद यात्रा के बदले श्रद्धांजलि यात्रा करते तो ज्यादा बेहतर होता।  वो अपने संसदीय क्षेत्र जमुई से यात्रा निकालें, हाजीपुर से नहीं।  पारस ने आगे कहा कि उनके निर्णय से लोजपा को नुकसान हुआ है।  पारस के साथ श्रवण अग्रवाल, अंबिका प्रसाद बिनू, ललन चंद्रवंशी, महताब आलम सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

बताते चलें कि लोजपा के पास संसद में कुल छह निर्वाचित सांसद हैं। एक नाटकीय घटना क्रम (LJP Crisis Updates ) के दौरान पारस ने चिराग पासवान को छोड़ कर बाकि के पाँच सांसदों को लेकर लोकसभा के स्पीकर ओम बिडला से मिले थे और खुद को लोजपा संसदीय  दल का नेता बताया था। तब से लोकजनशक्ति पार्टी में दो धरा हो चला है। एक गुट पारस के साथ है तो दूसरा चिराग पासवान के पास । 5 जुलाई को पहला मौका होगा जब पारस और चिराग दोनों गुट अलग अलग कार्यक्रम लेकर शक्ति प्रदर्शन करेगा।

ट्रेंडिंग