Janbol News

Pro kabbadi season ten : तेलुगू टाइटंस को हरा कर चौथी बार पटना पाइरेट्स प्लेआफ में

पटना: प्रो कबड्डी सिजन दस (Pro kabbadi season ten ) के प्लेऑफ का मुकाबला जारी है। तीन बार के विजेता पटना पाइरेट्स की टीम ने

By Janbol News

Edited By:

abhijay kumar

Published:

पटना: प्रो कबड्डी सिजन दस (Pro kabbadi season ten ) के प्लेऑफ का मुकाबला जारी है। तीन बार के विजेता पटना पाइरेट्स की टीम ने मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को हराकर प्रतियोगिता के 10वें संस्करण में भी प्लेआफ में जगह बना ली है। कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पाइरेट्स ने टाइटंस को दो अंक से पराजित किया। स्कोर 38-36 रहा। बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र खेल परिसर से शुरू हुए अजय क्रम को जारी रखते हुए प्लेआफ में पहुंचने वाली पटना पांचवीं टीम बन गई।
मुकाबले के शुरू में 10 मिनट में 8-16 से पिछड़ रही पटना की टीम ने मैच में जबरदस्त वापसी की और सातवीं बार प्लेआफ में पहुंची। पाइरेट्स के मंजीत ने 8, संदीप ने 7, सचिन ने 5 और कृष्ण ढुल ने पांच अंक अर्जित किए। पटना की टीम ने विपक्षी पवन सहरावत के 16 अंक के साथ शानदार प्रदर्शन पर पानी फेर दिया।

शुरुआत में टाइटंस ने ली लीड
प्रो कबड्डी सिजन दस (Pro kabbadi season ten ) के इस मुकाबले में टाइटंस ने साढ़े चार मिनट में ही पटना को पहली बार आलआउट कर 10-3 की लीड ले ली थी। इसमें पवन सेहरावत के सात अंक शामिल थे। इसके बाद पवन नहीं रुके और छठे रेड में आठवें अंक के साथ टाइटंस को 12-3 से आगे कर दिया। इसी बीच प्रफुल्ल जावरे ने दो अंक रेड के साथ पटना को दूसरी बार सुपर टैकल की स्थिति में डाला, लेकिन कप्तान सचिन और मयूर ने टीम को इस स्थिति से निकाल लिया। पवन नौवें मिनट में पहली बार आउट हुए। पटना ने आलआउट टालने के बाद कुछ अंक निकाले लेकिन 10 मिनट की समाप्ति तक वे 16-8 से पीछे थे। टाइटंस के डिफेंस ने डू ओर डाई रेड पर सुधाकर को लपक पवन को रिवाइव करा लिया लेकिन वह डू ओर डाई रेड पर डैश हो गए। पांच मिनट में दो के मुकाबले पांच अंक लेकर पटना ने वापसी की राह पकड़ी, जो आखिर तक रोमांच बनाए रही।

ट्रेंडिंग