Janbol News

तीन किशोरों ने मौत की तड़प देखने को की थी चालक की हत्या,यूट्यूब से सीखा तरीका

झंझारपुर (मधुबनी) : बिहार के मधुबनी जिले के झंझारपुर के भैरवस्‍थान थाना क्षेत्र के नरुआर में  वाहन चालक की हत्‍या के माामले में पुलिस ने

By Janbol News

Edited By:

abhijay kumar

Published:

झंझारपुर (मधुबनी) : बिहार के मधुबनी जिले के झंझारपुर के भैरवस्‍थान थाना क्षेत्र के नरुआर में  वाहन चालक की हत्‍या के माामले में पुलिस ने तीन किशोरों को गिरफ्तार किया है। तीनों की उम्र 14, 15 और 16 वर्ष है। तीनों से पूछताछ के क्रम में जब पुलिस ने हत्‍या का कारण जानना चाहा तो वह भी दंग रह गए। डीएसपी अशोक कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया क‍ि तीनों किशोरोंं ने यू ट्यू्यूब से पहले हत्‍या करने का तरीका सीखा। वे जानना चाहते थे कि मौत के समय इंसान कैसे छटपटाता है।  यह मौत की छटपटाहट देखने के लिए ही उन्‍होंने हत्‍या की थी।

यूट्यूूब पर देखते थे क्राइम कंटेट 

अशोक कुमार ने गुरुवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया क‍ि कथना गांव के रहनेवाले चालक देवेंद्र का शव बुधवार को नरुआर ओवरब्रिज के नीचे मिला था। जब पुलिस ने हत्‍या की पड़ताल की तो चौंकानेवाले ये तथ्‍य सामने आए। तीनों किशोर यूट्यूूब पर ज्‍यादातर क्राइम सीरियल आदि देखते थे। इससे प्रभावित होकर ही उन्‍होंने हत्‍या की। तीनों राजनगर थाना क्षेेत्र के एक गांव के रहनेवाले हैं। तीनों को मधुबनी के किशोर न्‍यायालय में पेश किया जाएगा।

इस तरह की हत्‍या 

उन्‍हाेंंने बताया कि 16 वर्षीय किशोर ने अपनी बहन की शादी के बाद विदाई के लिए एक स्‍कॉर्पियो किराए पर ली थी।  तीनों स्‍कॉर्पियो से वापस आ रहे थे। इस बीच एक जगह पेशाब जाने के बहाने गाड़ी रुकवाई। फिर एक किशोर ने गाड़ी पर चढ़ते ही सुनसान जगह देख रस्‍सी का फंदा चालक के गले में डालकर कसने लगा। इस बीच दूसरे ने चालक के गले में लोहे का एक कील ठोंक दिया। इसके बाद अगल-बगल से दो किशोर दोनों तरह से रस्‍सी का फंदा तब तक खींचते रहे जब तक चालक ने तड़पकर दम नहीं तोड़ दिया। इसके बाद बड़ी चालाकी से मृत चालक को गाड़ी में सीट पर बैठाकर नरुआर ओवरब्रिज के नीचे शव को फेंककर निकल गए। 16 वर्षीय किशोर गाड़ी ड्राइव कर रहा था। उन्‍होंने हत्‍या के बाद गाड़ी को गांव की बांसवारी में छुपा दिया। योजना थी कि कुछ समय बीत जाने के बाद स्‍कॉर्पियों को बेच दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग