Janbol News

रोहित शर्मा के अगले साल IPL खेलने पर क्या बोल गए पाकिस्तानी क्रिकेटर?

Janbol news :क्या रोहित शर्मा MI की कप्तानी छीने जाने के कारण प्लेऑफ कि दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है मुंबई इंडियंस।

By Janbol News

Edited By:

Ravish Kumar

Published:

रोहित शर्मा

Janbol news :क्या रोहित शर्मा MI की कप्तानी छीने जाने के कारण प्लेऑफ कि दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है मुंबई इंडियंस। सनराईजर्स हैदराबाद की  लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ मिली 10 विकेट से जबरदस्त जीत के कारण मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में जाने के सारे रास्ते बंद हो चुके

मुंबई इंडियंस टीम के प्लेऑफ से बाहर होने का कारण :

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा है। IPL शुरु होने से पहले मुंबई इंडियंस की मैनेजमेंट टीम ने रोहित शर्मा से मुंबई इंडियंस की  कप्तानी छीनी और हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया । जिसके कारण हार्दिक पांड्या को हुटिंग का जबरदस्त सामना करना पड़ा । साथ ही मुंबई इंडियंस की टीम को लगातार हार का सामना भी करना पड़ा , शुरुआती के कई मैचों में सुर्यकुमार यादव फिटनेस के कारण उपलब्ध नहीं थे …… और इन सब का नतिजा यह हुआ कि मुंबई इंडियंस IPL 2024 की प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई।

क्या कहा वशीम अकरम ने रोहित शर्मा के लिए ?

जैसा कि आप जानते है कि इस तरह की कई खबरें आ चुकी है कि रोहित शर्मा अगले साल होने वाली IPL 2025 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा नहीं रहेंगे, जबकि रोहित शर्मा नें खुद ऑफिशियली इस पर कोई भी बात नहीं कहा है। पाकिस्तान के पुर्व तेज गेंदबाज वशीम अकरम ने भविष्यवाणी (Prediction) करते हुए कहा की अगले सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। वशीम अकरम ने स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्यु में कहा , “मुझे ऐसा लगता है कि रोहित शर्मा अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के साथ नहीं रहेंगे। मैं उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम में देखना चाहुँगा, सोचिए वो वहाँ पारी का आगाज करें … गौतम गंभीर मेंटॉर के तौर पर श्रेयस अय्यर कप्तान के तौर पर , इस तरह उनके पास बहुत शानदार बैटिंग लाइन-अप होगा। ईडन गार्डन पर रोहित शर्मा शानदार बैटिंग करते है, वो किसी भी विकेट पर शानदार बैटिंग करते है, वो ऐसा महान खिलाड़ी है, मैं उसे केकेआर में देखना चाहुँगा।”.

 

ट्रेंडिंग