Janbol News

IPL2024 : RCB की लागातार चौथी जीत, क्या प्लेऑफ में जाएगी RCB?

Janbol News:-IPL2024 में वो कौन सी चार टीमें प्लेऑफ में जाएंगी इसका फैसला अभी तक नहीं हो पाया है। हालांकि दो टीमें प्लेऑफ की रेस

By Janbol News

Edited By:

Ravish Kumar

Published:

RCB

Janbol News:-IPL2024 में वो कौन सी चार टीमें प्लेऑफ में जाएंगी इसका फैसला अभी तक नहीं हो पाया है। हालांकि दो टीमें प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकीं है, मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स , RCB के पास हालांकि अभी भी मौका है।

आरसीबी अभी भी आईपीएल 2024 में कैसे क्वालिफाई कर सकती है?

IPL2024 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 प्लेऑफ की रेस में कई टीमों की दौड़ लगातार जारी है , हालांकि दो टीमें मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स तो अभी से ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, साथ ही दो टीमें कोलकाता नाईट राईडर्स और राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ में जाना तो लगभग तय हो चुका है, जबकि बाकी दो पोजिशन के लिए बाकी सभी छः टीमें, सनराइजर्स हैदराबाद , चेन्नई सुपरकिंग्स , दिल्ली कैपिटल्स , लखनऊ सुपरजाइन्ट्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, गुजरात टायटन्स के बीच रेस अभी भी जारी है। जानकारी के लिए बता दें कि, पॉइंट्स टेबल में  दो टीमों के सामने E यानी (एलिमीनेटेड) का टीक लग चुका है , जबकि बाकी आठ टीमों में से किसी के भी आगे Q यानी कि (क्वालिफाइड) का टीक अभी तक नहीं लगा है।

चलिए समझते है कि RCB अभी भी प्लेऑफ में कैसे पहुँच सकता है ।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) लगातार अपना छः मैच हारने के बाद वह प्लेऑफ की रेस से पहले से ही बहुत पीछे चल रहा था । लेकिन इसके बाद लगातार चार बड़ी जीत ने  RCB को प्लेऑफ में जाने की मुश्किलें थोड़ी कम हो गई है । RCB को बचे हुए दो लीग मैचों को बड़े अंतर से जीतना होगा , इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़े, मुंबई इंडियंस अपने अगले मैच में लखनऊ सुपर जायन्ट्स को हरा दे । कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद अपने लीग मैचों में गुजरात टाइटन्स को हरा दें, या फिर गुजरात टाइटन्स जीते भी तो करीबी मैचों में …. ना कि बड़े अंतर से ।

यह भी पढ़ें

IPL2024: रोहित शर्मा के अगले साल IPL खेलने पर क्या बोल गए पाकिस्तानी क्रिकेटर वशीम अकरम?

ट्रेंडिंग