Janbol News

ओबामा ने कहा , राहुल में योग्यता की कमी है , जाने पूरा मामला

जनबोल न्यूज अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की  लिखी नई किताब  ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ रिलीज़ होने के बाद भारत में चर्चा का विषय बनी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की  लिखी नई किताब  ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ रिलीज़ होने के बाद भारत में चर्चा का विषय बनी हुई है . दरअसल ओबामा  ने अपनी लिखी किताब में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत अन्य कुछ लोगों पर अपने विचार जाहिर किया है .

बराक ओबामा ने अपने ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ ने राहुल गांधी के लिए लिखा की ‘उनमें एक ऐसे नर्वस और अपरिपक्व छात्र के गुण हैं, जिसने अपना होमवर्क किया है और टीचर को इम्प्रेस करने की कोशिश में है. लेकिन गहराई से देखें तो योग्यता की कमी है और किसी विषय पर महारत हासिल करने के जुनून की कमी है’.

इस किताब का रिवयू अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स में छपा है . जिसमें राहुल गांधी के साथ भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में भी लिखा है . किताब में लिखा है, ‘व्लादिमीर पुतिन उन्हें एक सख्त और स्मार्ट बॉस की याद दिलाते हैं. वहीं भारत के प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह में एक भावशून्य ईमानदारी है, जो उन्हें अलग बनाती है.

बताते चले बराक ओबामा के राहुल गांधी पर किए गए टिप्पणी पर ओबामा को ट्वीटर पर इन्हे  ट्रोल किया जा रहा है और राहुल गांधी से माफी मांगने का हैसटैग चलाया जा रहा है .

 

 

ट्रेंडिंग