Janbol News

बिहार में कोरोना विस्फोट : फिर मिले 1320 कोरोना पॉजिटव , पटना है टॉप पर..

जनबोल न्यूज बिहार में कोरोना मरीजों की रफ्तार तेजी से जारी है . लॉकडाउन लगने के बाद भी हालात कुछ सुधरते नज़र नही आ रहे

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में कोरोना मरीजों की रफ्तार तेजी से जारी है . लॉकडाउन लगने के बाद भी हालात कुछ सुधरते नज़र नही आ रहे है . हर दिन हजारों की संख्या में मरीजों का इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट जारी की गई है. इस अपडेट के मुताबिक बिहार में 1320 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक 1320 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 20173 हो गई है. विभाग ने बताया कि राज्य के कई जिलों से ये नए मामले सामने आये हैं.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो नियमित अपडेट जारी की गई है, उसके मुताबिक पिछले 24 घंटे में राज्य के अंदर 9 और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही बिहार में अब तक 143 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो गई है.

बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो नियमित अपडेट जारी किया गया है उसके मुताबिक राज्य में अबतक 13019 संक्रमित मरीज अबतक स्वस्थ होकर अपने अपने घर लौट चुके हैं. राज्य में ठीक होने वाले मरीजों का औसत 69.05% हो गया है. पिछले 24 घंटे में राज्य में 655 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए. फिलहाल डॉक्टरों और स्वस्थ्य कर्मियों ने उन्हें होम क्वारंटीइन में रहने का निर्देश दिया है

ट्रेंडिंग