Janbol News

बिहटा बाजार में नही हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन , तस्वीर में भीड़ देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं

जनबोल न्यूज बिहटा राजधानी पटना से सटे बिहटा बाज़ार में हर रोज सुबह शाम इसी प्रकार की भीड़ लगती है। आप तस्वीरे देख कर खुद

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहटा राजधानी पटना से सटे बिहटा बाज़ार में हर रोज सुबह शाम इसी प्रकार की भीड़ लगती है। आप तस्वीरे देख कर खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग का कितना पालन किया जा रहा है। सरकार द्वारा बनाये नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।आप खुद से सवाल कर सकते हैं क्या ऐसे कोरोना मुक्त होगा हमारा बिहार।

आपको बता दें कि बिहार में लॉकडाउन लगने के बाद लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है फिर भी लोगो को समझ में नही आ रहा है। थोड़ी बहुत बिहार सरकार ने छूट दी है इसका मतलब लोग समझ बैठे हैं सारी दुकाने खुल गयी है। बिहटा के राघोपुर में लग रहा सब्जी मंडी और फल दुकानों पे सोशल डिस्ट्रेसिंग का कहीं से भी कोई भी ख्याल नहीं रखा जा रहा है। यहां तक कि दुकान के आगे किसी भी प्रकार का गोला नहीं बनाया गया है।

अगर इस तरह से तो अगर चलता रहा तो हमें कोरोना से बचना मुश्किल नहीं नामुमकिन हो जाएगा। क्योंकि लोगों में जागरूकता नाम की कोई चीज ही नहीं है सुबह या शाम ढलते ही सभी लोग अपने अपने घरों से झुंड बनाकर अपने निजी काम को करने के लिए निकल पड़ते हैं और दुकानों पर सटकर सामानों की खरीदारी करते हैं। लॉकडाउन के नियम सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन सरेआम हो रहा है । कोरोना महामारी जैसी छुआछूत से संक्रमित होने का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। और प्रसाशन मुर्ग दर्शन बन कर बस देखने मे लगी है।

ट्रेंडिंग