Janbol News

भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी बनाएगी देश में नये तरह के मुद्दों को आधार – पंकज शर्मा

जनबोल न्यूज भारतीय लोकमत पार्टी राष्ट्रवादी की ओर से आज वर्चुअल मीटींग का आयोजन किया गया था। आयोजन में राज्यभर के सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

भारतीय लोकमत पार्टी राष्ट्रवादी की ओर से आज वर्चुअल मीटींग का आयोजन किया गया था। आयोजन में राज्यभर के सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। मीटींग की अध्यक्षता भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी के अध्यक्ष पंकज शर्मा ने किया। मीटींग के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज शर्मा ने कहा कि आम तौर पर देखा जा रहा है कि ज्यादातर पार्टियों का जनाधार जाति या मजहब के आधार पर निर्धारित है। इन सब से इतर भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी बिहार और देश में नये तरह की राजनीति स्थापित करने के लिए मुद्दो को आधार बनायेगी।

बैठक में उपस्थित पार्टी के सारण जिला अध्यक्ष रूपेश कुमार ने कहा कि हम जितने भी कार्यकर्तागन इस मीटींग में शामिल हैं सब मिलकर तय कर लिजिये की आम जनता के बीच जा कर बिहार में जारी आधुनिक युग में कम्प्यूटर विहीन शिक्षा की पोल खोलने का काम करेंगे। कम्प्यूटर शिक्षकों को जिसतरह से हटाया गया और नियोजित शिक्षकों के साथ जिस तरह से सौतेलापन सा व्यवहार किया गया है उसका पर्दाफाश करने का काम हम सब को करना चाहिए।

मैं खुद एक कम्प्यूटर शिक्षक रहा हूँ जिसे सुशासन की सरकार द्वारा गलत तरीके से निकाल दिया गया है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने जिस प्रकार से कम्प्यूटर शिक्षकों और नियोजित शिक्षकों के समस्याओं को गंभीरता से जगह दे रहे हैं हम अपने शिक्षक मित्रों से भी अपिल करते हैं कि वह भी माननीय अध्यक्ष जी के मिशन में आगे आयें।वर्तमान कलयुग में संघ की शक्ति हीं एक मात्र शक्ति है हम देख रहे हैं कि हमारे पक्ष में न सत्ता और न हीं विपक्ष बोलने को तैयार है ऐसे में यदि कोई हमारी आवाज बनना चाहता है तो हम सब को मिलकर उनके हाथ को मजबूत करना चाहिए। बैठक में पार्टी के राज्य और जिला स्तर के कार्यक्ताओं में पंकज कुमार शर्मा, विशेश्वर कुमार, विकास सिंह हरेंद्र पाण्डे समेत दर्जनों कार्यक्र्ता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग