Janbol News

नकारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त करें नीतीश सरकार-आइसा माले

जनबोल न्यूज मंगल पांडेय को बर्खास्त को लेकर पूरे बिहार में राज्यव्यापी कार्यक्रम हुआ. चितकोहरा पटना में आइसा और माले कार्यकर्ता ने सोशल डिस्टेंश के

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

मंगल पांडेय को बर्खास्त को लेकर पूरे बिहार में राज्यव्यापी कार्यक्रम हुआ. चितकोहरा पटना में आइसा और माले कार्यकर्ता ने सोशल डिस्टेंश के नियमों को पालन करते हुए मंगल पांडेय की बर्खास्ती की मांग की, कार्यक्रम का नेतृत्व माले के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेन्द्र झा-केंद्रीय कमेटी सदस्य शशि यादव-आइसा राज्य सह सचिव आकाश कश्यप-टेम्पू यूनियन के नेता मुर्तजा अली ने किया.

प्रतिरोध सभा को सम्बोधित करते हुए पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेन्द्र झा ने कहा बिहार के जो हालात कोरोना से बन गए है सभी जगह के माहौल चीत्कार और स्वास्थ्य का जो बिहार का दिवालियापन है वह सामने आ चुका है बिहार के नकारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बिल्कुल फेल हो चुके है वो जनता के भलाई के बारे में नही सोच पा रहे है हम बिहार के नीतीश सरकार से मांग करते है कि मंगल पांडेय को बर्खास्त कर एक स्वास्थ्य जैसे मामले में एक अच्छे और जानकर व्यक्ति को जिम्मा दे नही तो बिहार का हालात बिल्कुल लाशों के ढ़ेर पर बनते जा रहा है.

केंद्रीय कमेटी सदस्य शशि यादव ने कहा कि बिहार सरकार नीतिश कुमार बाहर निकल कर बिहार के तमाम अस्पताल की जानकारी ले कि हालात बद से बदतर हो चुका है लोग इलाज के अभाव में मर रहे है क्या नीतीश कुमार को दिख नही रहा है बिहार के तमाम अस्पतालों में कोरोना का उचित निशुल्क व्यवस्था हो ताकि बिहार को लाशों के ढ़ेर का राज्य बनने से बचाया जाए.

आइसा राज्य सह सचिव आकाश कश्यप ने कहा कि बिहार की स्थिति में छात्र-जनता परेशान है ओर बिहार सरकार चुनाव में परेशान है बिहार के मुखिया नीतीश कुमार आखिर किसका चुनाव कराना चाहते है जब जनता ही नही बचेगा तो लाशों पे रैली करेंगे दुर्भाग्य है बिहार का नीतीश कुमार स्वास्थ्य और शिक्षा सभी मामले में फेल है सत्ता के लोभ में कोरोना कुमार बन चुके है हम मांग करते है बिहार में रोज कम से कम 30 हजार जाँच हो बिहार की जनता को घर – घर साबुन सेनेटाइजर का व्यवस्था किया जाए!
आज के प्रदर्शन के मुख्य मांग

1) नकारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त करो।
2)कोरोना की व्यापक जांच और इलाज की गारंटी करो।
3)तमाम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों तक कोरोना की जांच व इलाज का प्रबंध करो।
4)तमाम अनुमंडल व जिला अस्पतालों में आईसीयू की व्यवस्था करो।
5)जनता में मुफ्त मास्क, सैनिटाइजर व साबून वितरित करो।

आज के प्रदर्शन में जितेंद्र गुप्ता,कृष्ण कुमार सिन्हा,मॉडल दीपू राज,तनवीर आलम,नरेश यादव,सुमित जयसवाल,आबदा खातून,सतेंद्र शर्मा,राधा,घनश्याम पासवान, सहित दर्जनों लोग थे।

ट्रेंडिंग